Singham-3 : रोहित शेट्टी, अजय देवगन, सलमान खान, अक्षय फिर तहलका मचाने सिंघम 3 आधिकारिक ट्रेलर

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : रोहित शेट्टी ने अपने इस पुलिस फ्रैंचाइजी फिल्मों में कुछ तो नया करने की कोशिश की है जैसे कि हमने देखा कि सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अलावा सिम्बा और सिंघम को जोड़कर फ़िल्म को एक अलग ही दिशा दे दी है, सिंघम 3 होगी अजय देवगन की अब तक की सबसे बड़ी फ़िल्म से जुड़ी जानें ये तीन बड़ी खबरें बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार रोहित शेट्टी अजय देवगन को लेकर सिंघम 3 बनाने जा रहे हैं रोहित शेट्टी ने अजय देवगन को लेकर गोलमाल और सिंघम जैसी सुपरहिट फ्रैंचाइजी बनाई है ।

इस समय अजय देवगन अपने और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के कमिटमेंट्स की वजह से बिजी हैं । डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग में बिजी हैं । रिपोर्ट के मुताबिक इस बात का पता चला है कि वेब सीरीज की शूटिंग पूरी करने के बाद वह ‘सिंघम-3’ की शूटिंग शुरू करेंगे । इतना ही नहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि, ‘हमने सिंघम-3 पर काम शुरू कर दिया है ।

सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही हम ‘सिंघम-3’ शुरू करेंगे । इसके साथ ही रणवीर को भरोसा है कि मैं उन्हें सही तरीके से पेश करूंगा । मुझे फिल्म बनाने में कभी कोई दिक्कत नहीं हुई, लेकिन युवाओं को अपने प्रबंधकों की बात नहीं सुननी चाहिए और दो हीरो फिल्मों पर काम करना शुरू कर देना चाहिए ।

इस खबर के बाद फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है । हम फिल्म ‘सिंघम-3’ को लेकर लगातार नए अपडेट मांग रहे हैं । बता दें, इस फिल्म के दोनों पार्ट को फैंस ने खूब पसंद किया था । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी खासी कमाई की थी । वहीं अब देखना यह है कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म की शूटिंग कब तक शुरू होती है और कब ये फिल्म फ्लोर पर आती है ।

रोहित शेट्टी ने बताया है कि वह अब सिंघम के अगले चैप्टर पर फोकस कर रहे हैं । उन्होंने कहा सर्कस की रिलीज के बाद हम अगले साल अप्रैल में फ़िल्म शुरू करेंगे, लेकिन आज हम आपको इस फ़िल्म से जुड़ी ऐसे तीन मजेदार खबरों के बारे में बताएंगे जो आपको इस फ़िल्म के लिए काफी एक्साइटेड करेगी तो चलिए जानते हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.