Sidharth Malhotra और Kiara Advani: शुरू हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां। इस खूबसूरत जगह पर ढूंढ रहे हैं वेडिंग वेन्यू।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस जगह सात फेरे लेगा कपल।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी इन दिनों मीडिया की खबरों में अपने रिलेशनशिप के चलते बनी रहती है। सिद्धार्थ और कियारा ने अभी तक अपना रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन इन दिनों दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर है। बॉलीवुड गलियारों में ये भी गॉसिप है कि कपल चंडीगढ़ में मैरिज वेन्यू ढूंढ रहा है. सिद्धार्थ और कियारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं।

सिद्धार्थ और कियारा पिछले एक महीने से वेडिंग वेन्यू की तलाश कर रहे हैं और खबर है कि इस कपल ने लग्जरी प्रॉपर्टी – द ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिसॉर्ट्स से कॉन्टेक्ट किया है। चंडीगढ़ की ये आलीशान प्रॉपर्टी वही लोकेशन है जहां राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की थी।

सूत्रों ने यह भी बताया कि, ‘ऐसा भी कहा जा रहा है कि पहले दोनों गोवा में शादी करने का प्लान बना रहे थे, लेकिन सिद्धार्थ का बड़ा पंजाबी परिवार है और इस वजह से फिर उन्होंने गोवा का आइडिया ड्रॉप कर दिया।’ बता दें कि बीते दिनों सिद्धार्थ और कियारा की शादी पर एक और रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि सिद्धार्थ और कियारा अगले साल शादी के बंधन में बंधेंगे। इस रिपोर्ट में कहा गया था कि सिद्धार्थ और कियारा 2023 के अप्रैल महीने में शादी के बंधन में बंधेगे। लेकिन इसके बाद दोनों की शादी दिसंबर में होने का दावा करने वाली रिपोर्ट सामने आई थी, जिसे सुन उनके फैंस खुशी से झूम उठे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.