Shiv Sena Dussehra Rally: उद्धव ठाकरे ने की शिवाजी पार्क में दशहरा रैली, ऐसे हुई उद्धव बनाम शिंदे के बीच सीधी जुबानी जंग।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): उद्धव ठाकरे ने आज शिवसेना की दशहरा रैली में एकनाथ शिंदे गुट और बीजेपी पर जोरदार हमला किया उद्धव शिंदे पर अपनी वफादारी तोड़ने का आरोप लगाकर उन्हें गद्दार और कटप्पा कहा तब सीएम शिंदे ने कहा कि उन्होंने जो किया वो गद्दारी नहीं बल्कि गदर किया मुंबई के शिवाजी पार्क में आयोजित की गई इस रैली में उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘गद्दार को गद्दार ही कहूंगा, वरना और क्या कहूं, आज भी कहूंगा कल भी कहूंगाउनकी इस पहचान को कभी  मिटाया नहीं जा सकता 

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन्हें बीजेपी से हिंदुत्व सीखने की जरूरत नहीं है. मैं एक हिंदू हूं और हमेशा हिंदू रहूंगा। सीएम एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि वह शिवसेना प्रमुख बनने के लायक नहीं हैं।  उन्होंने कहा कि क्या आप इसके लायक हैं?क्या आपके पास अपने बारे में कोई विचार नहीं है? आप (बाल ठाकरे का जिक्र करते हुए) दूसरों के पिता के नाम को  चुराते हैं। अगर हिम्मत है तो अपने पिता के नाम का इस्तेमाल करके चुनाव का सामना करें।

विजयादशमी के मौके पर अपने 43 मिनट के भाषण में उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को खूब सुनाई उद्धव ने कहा ‘हर साल की तरह इस साल भी रावण जलेगा, लेकिन इस बार का रावण अलग है  जैसे जैसे समय बदलता है रावण का चेहरा भी बदलता है आज ये जो गद्दार हैं वही रावण हैं। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.