प्रियंका चोपड़ा पर सफलता पाने के लिए लगा शैतान की पूजा करने का आरोप

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक है। अब वह निक जोनस के साथ शादी करके अमेरिका में सेटल है। उन्हें हाल ही में एक बेटी भी हुई है। उन्होंने एक पॉडकास्ट पर इंटरव्यू दिया है। इसमें उनसे पूछा गया है कि क्या वह शैतान की पूजा करती थी। दरअसल कुछ लोगों का मानना है कि उनके सफलता के पीछे शैतानी ताकत है। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है।
प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि क्या वह शैतान की पूजा करती है। इस पर प्रियंका चोपड़ा हंसने लगी और कहती हैं, ‘यह बहुत डरावना है।’ वह आगे कहती हैं, ‘शिवजी मुझसे नाराज हो जाएंगे।’ हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने इस अवसर पर उन्हें सफलता कैसे मिली। इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा कि मिस वर्ल्ड जीतने के कारण उन्हें सफलता बहुत जल्दी मिल गई और उन्हें नई चीजों को तलाशने का अवसर भी मिला।
प्रियंका चोपड़ा कहती हैं, ‘इस जीत ने मुझे जो अवसर दिया, वह मैं समझ नहीं पाई। लोग मुझे जानने लगे और मेरे बारे में और जानता जानते थे। मेरे पास फिल्में आ रही थी। मुझे कुछ पता नहीं था कि आप फिल्में कैसे साइन करते हो।’ प्रियंका चोपड़ा ने अपने माता-पिता का भी आभार व्यक्त किया। उन्होंने उनके उतार-चढ़ाव के दिनों में साथ दिया। उन्होंने यह भी कहा कि उनके सपनों के कारण उनके पिता ने अपनी प्रैक्टिस भी छोड़ दी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.