फिल्म भेड़िया के ‘ठुमकेश्वरी’ गाने में श्रद्धा कपूर की एंट्री देख फैंस गदगद

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़या से ठुमकेश्वरी गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में फैंस को वरुण धवन और कृति सेनन की जोड़ी और डांसिंग मूव्स काफी पसंद आ रहे हैं। इसी के साथ श्रद्धा कपूर के कैम्यो को भी खूब सराहा जा रहा है।
फिल्म भेड़िया के ‘ठुमकेश्वरी’ गाने में श्रद्धा कपूर की एंट्री देख फैंस गदगद हो गए हैं। इसी गाने के जरिये श्रद्धा कपूर ने ‘स्त्री 2’ को लेकर हिंट दी है। दरअसल, यह गाना तो कृति सेनन और वरुण धवन पर फिल्माया गया है, लेकिन श्रद्धा कपूर को भी वरुण धवन के साथ रोमांस करते और यह कहते ‘आई एम कमिंग बैक’ से फिल्म स्त्री के सीक्वल के कयास लगाए जा रहे हैं।
बता दें कि ‘स्त्री’ अमर कौशिक की डायरेक्शन डेब्यू मूवी थी। जहां उन्होंने इस फिल्म के निर्देशन की कमानी संभाली थी, वहीं दिनेश विजन ने प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्म में पैसा लगाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। ‘स्त्री’ के बाद अमर कौशिक-दिनेश विजन की जोड़ी ‘भेड़िया’ फिल्म से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है।
अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज हो रही है। मूवी में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी सहित अन्य कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म को 2D और 3D में रिलीज किया जाएगा।
आदिमानव की कहानी पर निर्धारित है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि आधी रात को वरुण धवन को भेड़िया काट लेता है, जिसके बाद से वो हर रात अजीब हरकतें करते हैं। वह कभी खुद भेड़िया बन जाते हैं, तो कभी कुछ डरावनी आवाजें निकालते हैं। उनका इलाज करने के लिए डॉ. अनीका को अपॉइंट किया जाता है, जिसका किरदार कृति सेनन ने निभाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.