नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के कहा,गुजरात को बदनाम करने वाली टोली एक्टिव हुई है,

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देजर जनता को संबोधित किया । उन्होंने बिजली, पानी, अस्पताल सहित कई मुद्दों को उठाया । उन्होंने कहा कि गुजरातियों ने अपनी मेहनत से गुजरात बनाया है । उन्होंने किसी पार्टी का नाम लिए बगैर कहा कि गुजरात को बदनाम करने वाली टोली एक्टिव हुई है । लेकिन, यहां की जनता इसे स्वीकार नहीं करेगी । मां नर्मदा का पानी दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र में पहुंचाया है । आज घर-घर पाइप लाइन से पानी मिलता है । यहां के बंदरगाहों का विकास किया । कनेक्टिविटी बढ़ी है । आज गुजरात के समुद्री इलाकों से पूरी दुनिया में सामान पहुंच रहा है । यहां का हर मछुआरा बोल रहा है कि गुजरात मैंने बनाया है । पीएम मोदी ने कहा कि डबल इंजिन की सरकार ने गरीबों के स्वास्थ्य की चिंता की है । उनके आरोग्य के लिए अच्छी योजनाएं लाए हैं ।
पीएम मोदी ने कहा कि 2 दशक पहले गुजरात में निराशा का माहौल था । गुजरातियों ने मेहनत करके गुजरात बनाया है । हर गुजराती बोल रहा है ये गुजरात मैंने बनाया है । बीजेपी ने मेरे आदिवासी भाइयों की चिंता की है । उन्होंने कहा कि धरमपुर मे जनसेवा का बड़ा यज्ञ चल रहा है । उमरगांव में अंबाजी तक विज्ञान का कॉलेज नहीं था । आज आदिवासी इलाकों में 5 मेडिकल कॉलेज हैं । एक वक्त ता जब डॉक्टर की कमी थी, आज अस्पताल बन गए हैं । आदिवासी पूरी ताकत से बोलता है कि ये गुजरात मैंने बनाया है । आज गुजरात में 24 घंटे बिजली मिल रही है ।

आदिवासियों के बीच पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए एबीसीडी का मतलब ए फॉर आदिवासी । उन्होंने कहा कि इस चुनाव में लोगों ने बीजेपी की सरकार को जिताने का मन बना लिया है और इस बार तमाम रिकॉर्ड टूटेंगे । मैं मेरा ही रिकॉर्ड तोड़ना चाहता हूं । आप लोग इस रिकॉर्ड तोड़ने में मदद करोगे । नरेंद्र के सामने भूपेंद्र के रिकॉर्ड बड़े होने चाहिए । राजनीति में एक ही पीढ़ी सालों तक चलती है, लेकिन बीजेपी में हम नए लोगों को आगे करते हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.