Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात चुनाव की तारीखों का होगा एलान, दो चरणों में होगा गुजरात चुनाव, EC ने दोपहर 12 बजे बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस।

माना जा रहा है कि इस बार भी साल 2017 की तरह चुनाव दो चरणों में हो सकते हैं। इस बीच आज चुनाव की मतगणना होने की संभावना है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आज दोपहर 12 बजे तारीखों का एलान किया जाएगा। इसी कॉन्फ्रेंस में गुजरात चुनाव की तारीखों की जानकारी दी जाएगी। सूत्रों के मुताबिक इस बार भी गुजरात में पहले की तरह दो चरणों में मतदान होगा।

चुनाव आयोग जहां आज 12 बजे अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहा है वहीं उससे दो घंटे पहले गुजरात बीजेपी सुबह 10 बजे अहम बैठक करने जा रही है। इस बैठक में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, गुजरात प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल भी मौजूद रहेंगें। माना जा रहा है कि इस बैठक में टिकट बंटवारे पर चर्चा होगी।

आपको बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव की परंपरा का हवाला देते हुए चुनाव आयोग ने इस महीने की शुरुआत में हिमाचल प्रदेश चुनाव की तारीखों के साथ गुजरात चुनाव की घोषणा नहीं की थी। चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश के लिए मतगणना की तारीख को मतदान के करीब एक महीने बाद रखते हुए स्पष्ट संकेत दिया था कि गुजरात के लिए भी वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.