Greater Noida: 5वीं कक्षा के छात्र की शिक्षक ने की बेरहमी से पिटाई, हुई मौत, एफआईआर दर्ज

बताया जा रहा की एक टेस्ट के दौरान छात्र सवालों के उत्तर नहीं दे पाया. जिससे नाराज होकर शिक्षक ने उस छात्र की डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): ग्रेटर नोएडा में शिक्षक की पिटाई से एक मासूम छात्र की मौत का मामला सामने आया. है ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक ने कुछ छात्रों की पिटाई कर दी। इसके बाद एक छात्र की तबीतय बिगड़ गई और हालत ज्यादा बिगड़ने से उसे दिल्ली रेफर किया रविवार देर शाम उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा की एक टेस्ट के दौरान छात्र सवालों के उत्तर नहीं दे पाया. जिससे नाराज होकर शिक्षक ने उस छात्र की डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी. छात्र के सिर और पीठ पर प्रहार किए गए. इसके बाद छात्र बेहोश हो गया. जिसके बाद उसे दादरी के नवीन अस्पताल में भर्ती किया गया. हालत ज्यादा बिगड़ने से उसे हायर सेंटर रेफर कराया गया. इलाज के दौरान बताया गया कि सिर पर प्रहार होने की वजह से तीन नसें फट गई हैं.  इसके बाद रविवार देर शाम छात्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है. जिसकी तलाश में पुलिस ने टीम गठित की है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने आरोपी टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.