दृश्यम 2, अजय देवगन की फिल्म आज रिलीज

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : अजय देवगन(Ajay Devgn) की बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘दृश्यम 2’ आज सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। इस फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां पहला पार्ट खत्म हुआ था। पुलिस और उसके परिवार वालों को आज भी सैम की बॉडी की तलाश है। सैम की मां तब्बू(Tabu) पुलिस से रिटायर हो चुकी हैं और अब वे गोवा आ गई हैं। वे यहां के आईजी और अपने दोस्त अक्षय़ खन्ना(Akshaye Khanna) से इस केस का खुलासा करने में मदद लेती हैं।
‘दृश्यम 2 ‘ शुरू में तो थोड़ी स्लो है क्योंकि मुद्दे पर आने में कुछ समय लगता है लेकिन फिल्म की स्लो स्टार्टिंग देखकर आप सीट से मत उठ जाइएगा। करीब आधे घंटे बाद फिल्म में पहला ट्विटस्ट आता है जो आपको चौंका देगा। इसके बाद ये फिल्म आपको सीट से उठने का मौका तक नहीं देगी। फिल्म में आपको एक के बाद एक चौंकाने दृश्य देखने को मिलेंगे और क्लाइमैक्स तो इतना जबरदस्त है कि आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे।
बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन(Ajay Devgn) की की मच अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ का आज (गुरुवार) को टीजर जारी हो गया थ‍ा । इस फिल्म की टीजर की शुरुआत पिछले सीजन के साथ ही शुरू हुई है। फिल्म का टीजर बहुत ही संस्पेंस से भरा हुआ है।

टीजर में आप देख सकते हैं कि कहानी की शुरुआत विजय सलगांवकर और उसके परिवार से शुरू हो रही है। विजय की बेटी एक लड़के की हत्या के मामले में बहुत ही बुरी तरह से फंस जाती है। यह लड़का विजय की लड़की को ब्लैकमेल करता था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.