‘Drishyam 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सबसे आगे, 100 करोड़ का आंकड़ा पार

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘Drishyam 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सबसे आगे निकल रही है। फिल्म ने सोमवार को भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘Drishyam 2’ के कलेक्शन ने सभी को हैरान कर दिया है। अगर फिल्म को ऐसा ही रिस्पॉन्स मिलता रहा तो यह अपने पहले ही वीक में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार ‘Drishyam 2’ ने सोमवार को 11.75-12 करोड़ नेट रेंज के साथ शानदार कमाई की है, जो पहले दिन से सिर्फ 20% कम है।
‘Drishyam 2’ ने केवल चार दिनों में करीब 75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जिसके बाद फिल्म को लेकर संभावना जताई जा रही है कि ये पहले सप्ताह में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। सोमवार को हुए अच्छे कलेक्शन का मतलब है कि फिल्म हिट है और अब यह देखना बाकी है कि क्या फिल्म ब्लॉकबस्टर बनकर उभरती है या नहीं। लेकिन यह अगले दो हफ्तों पर निर्भर करेगा। ‘Drishyam 2’ ने पहले चार दिनों में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की तुलना में बेहतर कलेक्शन और ट्रेंड किया है, ‘भूल भुलैया 2’ ने लगभग 182 करोड़ का नेट बिजनेस किया था, इसलिए ‘दृश्यम 2’ से 200 करोड़ के बिजनेस की संभावना है।
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘दृश्यम 2’ ने रिलीज के पहले दिन करीब 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन और भी बेहतर प्रदर्शन करते हुए फिल्म ने करीब 21 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन काफी अच्छा हुआ और इसने करीब 26.75 करोड़ रुपये जुटाए। ‘Drishyam 2’ मोहनलाल की इसी नाम की मलयालम फिल्म का ऑफिशियल रीमेक है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित सस्पेंस-क्राइम ड्रामा ‘दृश्यम 2’ में इस बाद पुलिस ऑफिसर के रूप में अक्षय खन्ना की एंट्री हुई है जिसे दर्शकों ने पसंद किया। फिल्म का पहला पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.