Delhi: हिन्दू के देवी देवतयो के खिलाफ शपथ लेते हुए , आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA राजेन्द्र पाल गौतम

बुद्ध दीक्षा आयोजन मे ये शपथ ले गई है जो हिंदुओं के खिलाफ है जिसमे राजेन्द्र पाल गौतम लोगों के साथ शपथ लेते हुए कहते है की हिन्दू धर्म के किसी भी देवी देवतयो को नहीं मानूँगा और नाह ही उनकी पूजा करूंगा में ब्रह्म विष्णु महेश आदि देवी देवतयो को कभी ईश्वर नहीं मानूँगा में हिन्दू धर्म के किसी भी देवी देवतयो को नहीं मानूँगा। 

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): दिल्ली सरकार की एक शपथ को लेकर विवाद हो रहा है जो हिन्दू धर्म के खिलाफ है जिसमे आम आदमी पार्टी के MLA राजेन्द्र पाल गौतम का एक विडिओ सामने आया है जिसमे वे हिन्दू देवी देवतयो का आपमान करते हुए शपथ ले रहे है।

बुद्ध दीक्षा आयोजन मे ये शपथ ले गई है जो हिंदुओं के खिलाफ है जिसमे लोगों के साथ शपथ लेते हुए कहते है की “में कोई श्राद्ध पक्ष नहीं करूंगा और नाह ही कभी पिंड दान करूंगा मे बुद्ध धर्म  के विरुद्ध कोई बात नहीं करूंगा और मे हिन्दू धर्म के किसी भी देवी देवतयो को नहीं मानूँगा और नाह ही उनकी पूजा करूंगा में ब्रह्म विष्णु महेश आदि देवी देवतयो को कभी ईश्वर नहीं मानूँगा में हिन्दू धर्म के किसी भी देवी देवतयो को नहीं मानूँगा।  ”

इस के ऊपर BJP के नेता कपिल मिश्रा कहा की “एक तरफ आम आदमी पार्टी के एक मंत्री हिन्दू के खिलाफ शपथ ले रहे हैं ओर दूसरी तरफ अरविन्द केजरिवल गुजरात मे जय श्री कृष्णा ढोंग कर रहे है ये हिन्दू विरोधी चेहरा आम आदमी पार्टी का लोगों को मुफ़्त का समान दे कर धर्म परिवर्तन करने बाली एजेंसी बन चुकी है आम आदमी पार्टी पर हम लोगों ने उपराज्यपाल और दिल्ली पुलिस से इस पर कारवाई करने को कहा है लेकिन देखना ये की हिन्दू विरोधी मंत्री उसकी भदी भाषा पर अरविन्द केजरिवल क्या कहते है। ”

बीजेपी दिल्ली ने एस पर ट्वीट करते हुए कहा की  “देखिए, किस तरह केजरीवाल का मंत्री हिंदुओं के विरूद्ध ज़हर उगल रहा है। चुनावी हिन्दू केजरीवाल और AAP का हिंदू विरोधी चेहरा सबके सामने आ गया है। जनता जल्द हिंदू विरोधी AAP को उचित जवाब देगी। शर्म करो केजरिवल । 

ये विडिओ ‘मिशन जय भीम’ कार्यक्रम का बताया जा रहा है. जिसमे बुद्ध दीक्षा के आयोजन मे हजारों की तदात मे लोग शामिल थे. जिसमे वे सब हिंदुओं के विरोध शपथ ले रहे है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.