Breaking News : कामाख्या एक्सप्रेस में हुआ धमाका, आतंकी हमले का शक, 3 घायल

असम में एक ट्रेन के अंदर ब्लास्ट हुआ है। कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस में हुए इस ब्लास्ट में 3 लोगों के घायल होने की खबर है

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : असम में एक ट्रेन के अंदर ब्लास्ट हुआ है। कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस में हुए इस ब्लास्ट में 3 लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि हरिसिंगा से ट्रेन छूटने के कुछ ही देर बाद यह घटना हुई है।शनिवार शाम कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस उदालपुरी जिले के हरिसिंगा स्टेशन से छूटी थी।

ट्रेन करीब तीन किलोमीटर ही चल पाई थी कि उसके एक कोच में ब्लास्ट हो गया, जिससे अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक, यह ब्लास्ट इंजन के बाद लगे चौथे कोच में हुआ है। बताया जा रहा है कि ब्लास्ट के लिए आईईडी का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि, गनीमत यह रही कि इस धमाके से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है।अब तक जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें कोच की छत पर धमाके का असर दिखाई दे रहा है। छत पर लगे पंखों के आसपास का इलाका क्षतिग्रस्त हुआ है। बताया जा रहा है कि धमाका से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है और जो तीन लोग घायल हुए हैं, उनकी हालत में खतरे से बाहर है। वहीं, दूसरी तरफ घटना की पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.