अक्षय कुमार के ‘हेरा फेरी-3’ में नहीं होने से फैंस नाराज!

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : कार्तिक आर्यन के ‘Hera Pheri 3’ में नजर आने की खबरों के बीच अक्षय कुमार ने साफ कर दिया है कि वह इस फिल्म के तीसरे पार्ट का हिस्सा नहीं होंगे। अक्षय कुमार के ‘हेरा फेरी-3’ में नहीं होने की बात कहने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस भी इस ट्रेंड का हिस्सा बने हैं और उन्होंने भी अक्षय कुमार के हेरा फेरी 3 में नहीं होने का विरोध किया है। बता दें कि फिल्म हेरा फेरी में अक्षय कुमार राजू का किरदार निभाते रहे हैं। फिल्म के दूसरे पार्ट को खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था और उसके बाद पिछले दिनों खबर आई थी कि अक्षय पार्ट 3 में नहीं होंगे।
मेकर्स के इस फैसले को लेकर ढेरों लोगों ने ट्वीट किए हैं। एक यूजर ने लिखा- मुझे नहीं समझ आ रहा कि ‘हेरा फेरी-3’ से अक्षय कुमार को हटाकर मेकर्स क्या करना चाह रहे हैं? यह कृष-4 से ऋतिक रोशन को और टाइगर-3 से सलमान खान को हटाने जैसी बात है। एक यूजर ने लिखा- यह फिल्म नहीं, यह हमारे लिए एक इमोशन है।
एक यूजर ने लिखा- वह फिल्म नहीं है, वह एक इमोशन है जिसे हमने बचपन से जिया है। आपको इसे खराब नहीं करना चाहिए। एक फैन ने लिखा- मैं सलमान खान का फैन हूं, लेकिन अक्षय कुमार को लेकर भी मेरे दिल में खास जगह है। कोई भी उसे रिप्लेस नहीं कर सकता है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- राजू को सालों तक याद रखा जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.