Sanjay Dutt : इन दिनों साउथ इंडियन फिल्मों में

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों साउथ इंडियन फिल्मों में अपने बेहतरीन प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं । फिल्म निर्माता प्रेम द्वारा निर्देशित फिल्म के निर्माताओं और कलाकारों ने गुरुवार को बेंगलुरु में फिल्म का हिंदी शीर्षक टीजर लॉन्च किया । संजय ने साउथ सिनेमा के बारे में भी बताया और बॉलीवुड इससे क्या सीख सकता है । अभिनेता ने कहा , ‘बॉलीवुड को अपनी जड़ों को नहीं भूलना चाहिए । मैंने केजीएफ में काम किया और अब मैं निर्देशक प्रेम के साथ ‘केडी – द डेविल’ में काम कर रहा हूं। मैं सच में बहुत एक्साइटेड हूं और मैं टीम को शुभकामनाएं देता हूं । मुझे यह भी लगता है कि मैं दक्षिण भारतीय फिल्मों में और काम करने जा रहा हूं ।

संजय को आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ ‘शमशेरा’ में देखा गया था. पीरियड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही थी. फिल्म में वाणी कपूर लीड एक्ट्रेस थीं । केजीएफ फ्रैंचाइजी और दक्षिण भारतीय फिल्मों और फिल्म निर्माताओं में उनके द्वारा देखे जाने वाले ‘जुनून’ के बारे में आगे बोलते हुए, संजय ने बेंगलुरु के कार्यक्रम में कहा, “केडी का एक अद्भुत टीजर है । मैं एक बात जानता हूं कि मैंने केजीएफ किया है और एसएस राजामौली सर मेरे प्यारे दोस्त हैं( । साउथ में बनी फिल्मों में मुझे इतना जोश, प्यार, ऊर्जा और वीरता दिखाई देती है. मुझे लगता है कि हमें मुंबई में इसे सीखने की जरूरत है. बॉलीवुड को अपनी जड़ों को नहीं भूलना चाहिए.” ।

‘केजीएफ 2’ में अपने विलेन ‘अधीरा’ के किरदार से सबका दिल जीतने वाले संजय दत्त अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में और काम करना चाहते हैं । उन्होंने हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें साउथ फिल्मों में काम करना अच्छा लगता है और वो आगे भी काम करना चाहते हैं । हाल ही में संजय दत्त ने ध्रुव सरजा स्टारर ‘केडी- द डेविल’ का टीजर लॉन्च किया, जहां उन्होंने कई सारी बातें कही. संजय भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.