पंजाब: राजनाथ सिंह ने कहा ‘भाजपा की सरकार बनने पर नशे का ख़ात्मा कर दिया जाएगा’।

बता दें की देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पंजाब के मुक्तसर विधानसभा भाजपा के उम्मीदवार गोरा पठेला के लिए वोट की अपील की हैं।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ):  बता दें की देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पंजाब के मुक्तसर विधानसभा भाजपा के उम्मीदवार गोरा पठेला के लिए वोट की अपील की हैं। भाजपा सरकार कभी भी इस पगड़ी को कोई आंच नहीं आने देगी और इसकी रक्षा भाजपा सरकार ही कर सकती है। वे मुक्तसर विधानसभा हलके से भाजपा के उम्मीदवार गोरा पठेला के लिए वोट की अपील कर रहे थे। इस दौरान उनका स्वागत पगड़ी बांध कर किया गया।राजनाथ सिंह ने कहा कि पंजाब में भाजपा की सरकार बनने पर एक साल में नशे का ख़ात्मा कर दिया जाएगा। अकाली व कांग्रेस ने पंजाब में बार-बार राज किया परंतु यह सरकारें लोगों को बुनियादी सुविधाएं देने में असफल रही है, जिस कारण पंजाब की हालत यह हो गई है।

पंजाब के सिर करोड़ों का कर्ज चढ़ गया है। शिक्षा व रोजगार की कमी के कारण नौजवान करोड़ों खर्च करके विदेशों की ओर भाग रहे है। भाजपा सरकार आने पर पंजाब का इतना विकास किया जाएगा कि कोई भी नौजवान मजबूरी में विदेशों की ओर मुंह नहीं करेगा।उन्होंने करतारपुर कॉरीडोर खोले जाने पर कहा कि कांग्रेस ने देश के बंटवारे समय थोड़ी समझदारी बरती जाती तो आज करतारपुर साहिब भारत में ही होना था। उन्होंने अपने भाषण में गुरू तेग बहादुर के बलिदान व महाराजा रणजीत सिंह का उल्लेख करते धार्मिक व आजादी संग्राम के शहीदों को याद किया। उन्होंने कहा कि भाजपा मेनिफेस्टों में जो वायदा करती है। वह पूरा करती है, परंतु कांग्रेस व अकाली दल कहते कुछ है और करते कुछ है।केन्द्रीय भाजपा सरकार ने 1984 के दंगा पीड़ितों को पूरा मुआवजा दिया व कांग्रेस सरकार द्वारा काली सूची में डाले गए 314 सिखों को काली सूची से निकाला। उन्होंने चन्नी सरकार पर बरसते कहा कि यह बिना सेनापति के सरकार है जिसे माफियाओं का कब्जा  है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.