एलोन मस्क ने कहा- रिब्लिकन पार्टी हो गई है मेरी पहली पसंद, नफरत फैलाने लगी है डेमोक्रेटिक पार्टी ।

एलन मस्क जो बाइडेन की सरकार की नीतियों की लगातार आलोचना करते रहे हैं। खासकर, अमेरिकी अरबपतियों पर ज्यादा टैक्स लगाने और इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रोडक्शन पर टैक्स में बढ़ाने के प्रस्ताव की वजह से मस्क से बाइडेन सरकार से काफी नाराज हैं।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): एलन मस्क के एक ट्वीट से अमेरिका सहित दुनिया भर में हलचल मची हुई है। मस्क ने ट्वीट कर कहा कि वो आने वाले चुनावों में रिपब्लिकन पार्टी को वोट देने वाले हैं। उन्होंने कहा- डेमोक्रेटिक पार्टी पहले नर्मदिल पार्टी हुआ करती थी। इसलिए पिछले चुनावों में मैंने उन्हें वोट किया था, लेकिन अब ऐसा नहीं रहा।
अब वे लोगों को बांटने और नफरत फैलाने वाली पार्टी बन गई है। अब आने वाले चुनावों में रिपब्लिकन पार्टी वोट देने के लिए मेरी पहली पसंद है। मैं रिपब्लिकन को ही वोट दूंगा। उन्होंने उसी ट्वीट में कहा- इस ट्वीट के बाद डेमोक्रेटिक पार्टी मेरे लिए गंदा और घटिया अभियान चलाएगी, बस देखते रहिए…
एलन मस्क जो बाइडेन की सरकार की नीतियों की लगातार आलोचना करते रहे हैं। खासकर, अमेरिकी अरबपतियों पर ज्यादा टैक्स लगाने और इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रोडक्शन पर टैक्स में बढ़ाने के प्रस्ताव की वजह से मस्क से बाइडेन सरकार से काफी नाराज हैं।
इससे पहले भी मस्क ने रिपब्लिकन पार्टी की तरफ अपना झुकाव जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने पहले इसी तरह का ट्वीट करते हुए कहा था- मैं खुद को न तो डेमोक्रेट्स का सपोर्टर मानता हूं, न ही रिपब्लिकन का। हालांकि, मैंने पहले कई बार डेमोक्रेट्स को पार्टी को वोट दिया, इसके उलट शायद रिपब्लिकन को कभी वोट नहीं किया, लेकिन अब मैं रिपब्लिकन को वोट जरूर करूंगा।
एलन मस्क बाइडेन सरकार की नीतियों की लगातार आलोचना करते रहे हैं। उन्होंने डेमोक्रेटिक पर अपने खिलाफ झूठा प्रचार करने का आरोप भी लगाया है।
ट्विटर पर मस्क के बयान के बाद कई तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। रिपब्लिकन पार्टी की एक नेता लॉरेन बोबर्ट ने ट्वीट कर कहा- ‘राइट साइड में आपका स्वागत है मस्क।’ इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा इलेक्ट्रॉनिक्स और मैकेनिकल इंजीनियरिंग के मामले में मस्क जीनियस हैं, लेकिन उन्हें राजनीति की समझ नहीं है। कुछ यूजर्स ने उनके ट्वीट का समर्थन भी किया है। एक यूजर ने लिखा, डेमोक्रेट्स कभी दयालु और नर्मदिल नहीं थे। उन्हें सिर्फ सत्ता चाहिए। उन्होंने लोगों को अब तक सिर्फ बेवकूफ बनाया है।
मस्क ने ट्विटर खरीदने के तुरंत बाद कई तरह के बदलावों की बात कही थी। उन्होंने ये भी कहा था कि वे ट्रंप के ट्विटर हैंडल से बैन हटा देंगे। फिलहाल मस्क के ट्वीट से दुनिया भर में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.