राज कुन्द्रा Hotshot ऐप की वजह से पहुंचे पुलिस हिरासत में ।

Hotshots एक पेड स्ट्रीमिंग मोबाइल प्लेटफॉर्म है।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा इस समय खबरों में बने हुए हैं। इसकी वजह एक Hotshot ऐप है। दरअसल ऐसा आरोप है कि राज कुंद्रा Hotshot ऐप से पोर्न फिल्में रिलीज करते थे। इसी की वजह से Hotshots ऐप राज कुंद्रा कंट्रोवर्सी का अहम हिस्सा बनकर उभरा है। ऐसे में आइए जानते हैं कि HotShots ऐप क्या है? और कैसे एक ऐप की वजह से पुलिस की हिरासत में पहुंचे राज कुंद्रा।
Hotshots एक पेड स्ट्रीमिंग मोबाइल प्लेटफॉर्म है। ऐप पर पोर्नोग्राफिक वीडियो की स्टीमिंग का आरोप है। इस पोर्नोग्राफिक वीडियो को मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में शूट किया गया है।
ऐप पर मौजूद डिटेल के मुताबिक इस ऐप से एक्सक्लूसिव और ओरिजिनल शार्ट फिल्मों को रिलीज किया जाता था। ऐप के इंफॉर्मेशन पेज पर मौजूद जानकारी के मुताबिक ऐप से वर्ल्ड की हॉट सेलिब्रिटीज के फोटो और वीडियो को शेयर किया जाना था।
लेकिन पुलिस की क्राइम ब्रांच की जांच में Hotshots ऐप के वीडियो को 18+ कैटेगरी का पाया गया है।
साल 2019 में शुरू किया ऐप बनाने का काम
साल 2019 में राज कुंद्रा ने ARMS Prime Media नाम से एक कंपनी शुरू की। इसके 6 माह बाद कंपनी ने HotShots के नाम से एक ऐप विकसित किया।
इसके बाद ऐप को लंदन बेस्ड कंपनी Kenrin LTD को 25,000 डॉलर में बेच दिया गया, जिसके मालिक राज कुंद्रा के रिश्तेदार प्रदीप बक्शी थे।
Hotshots ऐप को जून 2020 में Apple App स्टोर से हटा दिया गया था। वहीं नवंबर 2020 में Google Play Store से ऐप को रिमूव कर दिया गया था। इसके पीछे की वजह इसका पोर्नोग्राफिक कंटेट था।
हालांकि आरोप है कि Google Play Store और Apple App Store से बैन होने के बाद राज कुंद्रा ऐप के ऑपरेशन को WhatsApp ग्रुप से कंट्रोल करते थे।
राज कुंद्रा और 11 अन्य लोगों को इस मामले में IPC और आईटी एक्ट के तहत पुलिस हिरासत में लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.