मॉडल एवं अभिनेत्री प्रिया सुब्बा ने BigXPrime के साथ किया कान्ट्रैक्ट, कहा- आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर एक्साइटेड हूँ ।

BigXPrime अपने लॉन्च के साथ ही किताबों पर केंद्रित अपनी अनूठी और बहुत रोचक Documentries के लिए जाना जाता है।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): मॉडल एवं अभिनेत्री प्रिया सुब्बा(Preeya Subba) इस समय OTT Platform – BigXPrime के साथ किए गए कान्ट्रैक्ट को लेकर चर्चा में हैं। प्रिया सुब्बा ने बातचीत के दौरान बताया कि BigXPrime के साथ काम करने को लेकर वो काफी Excited हैं। BigXPrime की शुरुआत देश एवं विश्व के सामने बिल्कुल अनूठे Video Content को लाने के लिए की गई है। BigXPrime के कौन से प्रोजेक्ट में काम करने जा रही हैं सवाल पूछे जाने पर प्रिया सुब्बा ने कहा कि अभी पूरे राज नहीं खोले जा सकते लेकिन कुछ धमाकेदार कंटेन्ट के लिए दर्शक तैयार रहें।

बिगएक्सप्राइम(BigXPrime) 
BigXPrime अपने लॉन्च के साथ ही किताबों पर केंद्रित अपनी अनूठी और बहुत रोचक Documentries के लिए जाना जाता है। लेकिन BigXPrime ने यह साफ किया है कि वह सभी Genre के Video Content को Host करेगा। इसलिए अभी Documentries तो शुरुआत हैं लेकिन आगे दर्शकों को फिल्मों और रोचक सीरीज के लिए तैयार रहना चाहिए।

प्रिया का नया फ़ोटो शूट दर्शकों को बहुत पसंद आया है।
प्रिया ने बताया कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग शौक रहा है। अपने सपने को सच करने के लिए उन्होंने इसलिए बचपन से ही मेहनत की। प्रिया की सुंदर अदाओं को फैंस ने बहुत सराहा है।
प्रिया ने बताया की उन्हें पढ़ाई भी बहुत पसंद है। इसलिए एक्टिंग के साथ ही उन्होंने अपनी पढ़ाई भी जारी रखी है। एक्टिंग और ग्लैमर की दुनिया में अपनी व्यस्तताओं के बावजूद वो पढ़ाई के लिए समय निकाल लेती हैं।
प्रिया के अनुसार आजकल मॉडलिंग-एक्टिंग की दुनिया में आने वाले युवा अपनी Accademic Education के लिए गंभीर नहीं होते जो अच्छी बात नहीं है। शिक्षा इंसान के लिए कई दरवाजों को खोल देती है और व्यक्तित्व का विकास करती है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.