बंगाल में पीएम नरेंद्र मोदी के प्रचार की पहली रैली।

प्रधानंमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीते छह साल में केंद्र सरकार की हर योजना के केंद्र में हमारी बेटियां और माताएं, बहनें रही हैं।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): बंगाल में पीएम नरेंद्र मोदी ने ब्रिगैड परेड ग्राउन्ड में पहली रैली की। यहां रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी और वामपंथ पर कटाक्ष किया और दोनों पार्टियों पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी की स्कूटी का नंदीग्राम से गिरना तय है। यही नहीं प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पिछले दस साल से राज्य में मां, माटी और मानुष की क्या स्थिति है, ये सबको पता है। यही नहीं ममता पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल की जनता का भरोसा तोड़ा और धोखा दिया है। यहां पढ़िए पीएम मोदी की रैली से संबंधित सभी
लोकसबा में टीएमसी हाफ, इस बार पूरी साफ – पीएम
प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में कहा कि लोकसभा चुनाव में आपने- चुप-चाप कॉमल छाप से कमाल किया। आपके एक वोट की ताकत कश्मीर से लेकर अयोध्या तक देखी है। इस बार आपको जोर से छाप, टीएमसी साफ के इरादे से आगे बढ़ना है। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में नारा दिया कि लोकसभा में टीएमसी हाफ और इस बार पूरी साफ।
दीदी इतना गुस्सा क्यों, मुझे रावण, दानव तक कहा गया – पीएम
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपको याद होगा मेरे लिए क्या क्या कहा गया है। कभी रावण कहा गया, कभी दानव, कभी दैत्य तो कभी गुंडा कहा गया। दीदी, इतना गुस्सा क्यों? प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भाजपा की स्थापना के मूल में ही बंगाली चिंतन है। भाजपा वो पार्टी है जिसकी स्थापना की प्रेरणा, बंगाल के महान सपूत डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी हैं। भाजपा वो पार्टी है जिसके विचारों में बंगाल की महक है। भाजपा वो पार्टी है जिसके संस्कारों में बंगाल की परंपरा है।
दीदी और उनके साथियों की नींद उड़ गई है – पीएम
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मेरे आप सभी दोस्त बताइए, दोस्ती चलेगी या तोलाबाजी? बहनों और भाइयों, आपके इसी जोश से दीदी और उनके साथियों की नींद उड़ी हुई है। तभी तो ये लोग कह रहे हैं कि इस बार – खेला होबे। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं आप सभी से अपील करता हूं कि बिना किसी डर से भाजपा को वोट दें। बंगाल विकास चाहता है और इसके लिए वोट जरूर करें।
कोरोना काल में अपने गरीब दोस्तों की मदद की – पीएम
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कोरोना ने पूरी दुनिया में सबको परेशान किया लेकिन मेरे ये गरीब दोस्त ही थे, जो बहुत परेशान हुए। जब कोरोना आया तो मैंने अपने हर दोस्त को मुफ्त में राशन दिया, मुफ्त गैस सिलिंडर दिया और करोड़ों रुपए बैंक खाते में जमा करवाए। पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया में कोरोना वैक्सीन इतनी महंगी है। लेकिन मैंने अपने दोस्तों के लिए सरकारी अस्पताल में मुफ्त में टीका लगाने का प्रबंध किया।
बंगाल में विकास का काम किया जाएगा – पीएम
प्रधानंमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीते छह साल में केंद्र सरकार की हर योजना के केंद्र में हमारी बेटियां और माताएं, बहनें रही हैं। आज गरीब को अपना पक्का घर भी मालकिन के नाम से ही मिल रहा है। घर घर शौचालय बनें, इज्जत घर बनें, तो बहन -बेटियों को ही सम्मान मिला। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में 4 करोड़ से ज्यादा जन धन खाते खोले गए, इसमें आधे से ज्यादा खाते महिलाओं के ही हैं। हमने जब मुद्रा लोन देकर नए अवसर दिए, तो इसका भी लाभ लेने वाली 75% महिलाएं ही हैं।
बंगाल में चुनाव समीप हैं और राजनीतिक दांव पेंच के सभी हथकंडे अपनाने का दौर जारी है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.