15 करोड़ की कमाई के साथ हुई राम सेतु की ओपनिंग

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : अक्षय कुमार जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा की फिल्म राम सेतु पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई राम सेतु के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर हर किसी की नजर रही। बॉक्स इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक राम सेतु ने ओपनिंग डे पर 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। राम सेतु की एडवांस बुकिंग भले ही कम थी, लेकिन फिल्म ने अच्छी ओपनिंग दर्ज की। राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार और मध्य भारत जैसे राज्यों में इस फिल्म को बड़े पैमाने पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। बता दें कि 2022 में लगातार तीन फ्लॉप फिल्म देने के बाद यह अक्षय कुमार की साल की आखिरी कोशिश रही है जो काफी हद तक सफल मानी जा रही है। पहले दिन की कमाई के बाद अब कयास लगाए जा रहे है भाई दूज की छुट्टी और वीकेंड पर राम सेतु के कलेक्शन में काफी इजाफा देखने को मिलेगा।
फिल्म ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार आर्यन कुलश्रेष्ठ के किरदार में हैं, जबकि आर्यन की पत्नी गायत्री के किरदार में नुसरत भरूचा निभा रही हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडिस इनवॉरेनमेंटल साइंटिस्ट के किरदार में हैं। इस फिल्म के नाम से ही साफ है कि यह फिल्म भगवान राम के नाम के आसपास ही घूमती नजर आती है। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी ‘राम सेतु’ की तलाश पर आधारित है। इस सेतु की तलाश करने अक्षय कुमार निकलते हैं।
अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म दिसम्बर के आखिर में ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। आमतया फिल्में सिनेमाहॉल में रिलीज़ होने के 2 महीने बाद ओटीटी पर रिलीज हो जाती है, लेकिन कहा जा रहा है कि मेकर्स और ओटीटी के बीच इसे लेकर अभी फाइनल डील नहीं हुई है। यदि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया परफॉर्म नहीं करती है तो संभव है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज हो जाए।
‘राम सेतु’ अक्षय कुमार की इस साल रिलीज होनेवाली चौथी फिल्म है। इसके अलावा पांचवीं फिल्म ‘कटपुतली’ ओटीटी पर रिलीज हुई है। ‘रामसेतु’ से पहले बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की बाकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी है। अब लोगों को इस फिल्म से उम्मीदें हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.