मेक्सिको में तेल के टैंकर से टकराई ट्रेन, आग का गोला बनकर दौड़ रही,

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : अधिकारियों ने बताया कि तेल का टैंकर एक रेल लाइन के ओवरपास से गुजर रहा था कि उधर से धड़धड़ाती आई ट्रेन टैंकर से टकरा गई और ट्रेन में आग लग गई । ट्रेन की स्पीड इतनी थी कि पटरी में फैली आग ट्रेन की कई बोगियों में फैल गई, जिससे यह क्षेत्र घने धुएं में समा गया और आसपास से बड़े पैमाने पर लोगों को निकाला गया, जानकारी के मुताबिक फिलहाल कोई हताहत नहीं हुआ ।
सोशल मीडिया पर ट्रेन में लगी आग का वीडियो वायरल हो रहा है । इसके फुटेज में एक मालगाड़ी को आग की लपटों के बीच घिरा दिखाया गया है, वीडियो में देखा जा सकता है कि घटनास्थल पर स्तब्ध चालक बच्चों को पकड़कर अपनी कारों से पीछे हट गए ।

अगुआस्केलिएंट्स के अग्निशमन प्रमुख मिगुएल मुरिलो ने कहा कि टैंकर के ओवरपास से टकराने और पास के एक रिहायशी इलाके में आग लगने के बाद 800 से 1,000 लोगों को निकाला गया । मुरिलो ने कहा, बारह लोगों को घरों से बचाया गया और कोई भी घायल नहीं हुआ, हालांकि एक व्यक्ति को धुएं के सांस लेने से मामूली प्रभाव पड़ा था.उन्होंने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है ।
मेक्सिको का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा हैै। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक ट्रेन आग का गोला बनकर तेजी से दौड़ रही है और उसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। ट्रेन को देखकर अफरातफरी मची हुई है । अधिकारियों ने बताया है कि घटना गुरुवार की है जब मध्य मेक्सिको में एक ट्रेन में भीषण आग लग गई, जब वह एक फ्यूएल के टैंकर ट्रक से टकरा गई ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.