बुध गोचर 2022 बुध का तुला राशि में संचार, इन चार राशियों को होगा जबरदस्त नुकसान

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : बुध 26 अक्टूबर को तुला राशि में गोचर करने जा रहे हैं। बुध का तुला राशि में प्रवेश करना चार राशि वालों के जीवन में आर्थिक समस्या देने वाला है। दरअसल, बुध फिलहाल, तुला राशि में अस्त होंगे और इसी अवस्था में वह तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे। यहां जानें इस गोचर से किन चार राशियों को होगा सबसे ज्यादा परेशानी ।
बुध तुला राशि में गोचर करने जा रहे हैं। बुध 20 तारीख से कन्या राशि में अस्त होंगे और इसी अस्त अवस्था में तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे। इसी अवस्था में बुध का सूर्य शुक्र और केतु का संयोग होगा। ऐसे में इन चार राशियों को 19 नवंबर तक बुध की प्रतिकूलता के कारण कई तरह की परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है। आइए जानते हैं किन किन राशियों को बुध के इस गोचर के दौरान किन किन परेशानियों से दो चार होना पड़ेगा।
बुध के तुला राशि में गोचर करने से वृष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति थोड़ा डगमगा सकती है। इस दौरान आपके खर्च अधिक रहने वाले हैं। जिस वजह से आपका बजट बिगड़ सकता है। इतना ही नहीं आपको त्वचा संबंधी परेशानी भी हो सकती है। साथ ही आपको गले में भी कुछ समस्या का सामना करना पड़ सकता है। आपको हर काम बेहद सतर्कता के साथ करने की जरूरत है आपको चोट आदि लगने की भी आशंका बनी हुई है। इस समय आपके विरोधी भी सतर्क हो जाएंगे। इसलिए अपने विरोधियों से सावधान रहें।
वृश्चिक राशि के लोगों को फिलहाल, अपनी आर्थिक स्थिति को स्थिर बनाए रखने की जरूरत है। इस समय अगर आप अपने खर्चों पर नियंत्रण नहीं करते हैं तो आपको धन संबंधी समस्या हो सकती है। साथ ही इस दौरान किसी भी प्रकार का लेनदेन न करें। साथ ही इस दौरान नौकरी पेशा जातकों को कार्यस्थल पर अपने विरोधियों से सावधान रहना होगा। आपके द्वारा की गई छोटी सी गलती का फायदा आपके विरोधी उठा सकते हैं।
कुंभ राशि के लोगों को फिलहाल, सामान्य से अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। साथ ही आप अपने मेहनत के परिणामों से संतुष्ट नजर नहीं आएंगे। साथ ही आपके खर्च भी इस दौरान काफी ज्यादा रहने वाले हैं। आपके बढ़ते खर्च आपको तनाव दे सकते हैं। इतना ही नहीं आपके अपने भाई बहनों के साथ संबंध भी प्रभावित हो सकते हैं। आपको सलाह है कि इस दौरान उनके साथ किसी भी मुद्दे पर बहस न करें।
मीन राशि के लोगों को इस दौरान स्वास्थ्य के प्रति अधिक सतर्कता बरतने की जरूरत है। इतना ही नहीं इस दौरान आपको आंखों से संबंधित कोई परेशानी हो सकती है। इस दिशा में थोड़ी सतर्कता बरतें। फिलहाल, अधिक धूल वाले स्थानों पर जाने से परहेज करें। साथ ही इस दौरान अपनी माता की सेहत का भी ख्याल रखें। उनका स्वास्थ्य थोड़ा नरम पड़ सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.