पंजाब : AAP नेता ने ASI की बदली के बदले मांगी 30 हजार की रिश्वत, हुई कॉल रिकॉर्डिंग ।

मामला बठिंडा जिले का है। हालांकि इस संबंध में पार्टी की तरफ से आरोपी नेता के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करवाई गई।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): पंजाब में आप नेता के रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है। पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेता ने सहायक सब इंस्पेक्टर (ASI) के बदले 15 हजार की रिश्वत मांगी। इसकी कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो गई। जिसके बाद नेता को पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया। मामला बठिंडा जिले का है। हालांकि इस संबंध में पार्टी की तरफ से आरोपी नेता के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करवाई गई।
कॉल रिकॉर्डिंग में बठिंडा के गोनियाना के आम आदमी पार्टी के एससी विंग के को-ब्लॉक इंचार्ज गुरप्रीत सिंह किसी से बात कर रहे हैं। सामने वाला व्यक्ति कहता है कि ASI कह रहा है कि पहले देने के लिए उसके पास कुछ नहीं है, बाद में जैसे मर्जी कर लेना। आप नेता ने कहा कि पीए को भी कुछ देना पड़ेगा। यहां गोनियाना पुलिस चौकी से किल्ली निहाल सिंह वाला चौकी में ASI के तबादले की बात हो रही थी।
फोन पर शख्स ने आप नेता को पूछा कि कितने रुपए में बात करे। इस पर आप नेता ने कहा कि 10-15 हजार रुपए पीए को देंगे। जिस पर शख्स ने कहा कि वह 30 हजार में बात कर लेता है। आप नेता ने कहा कि जल्दी बात कर लो। मुझे भी पैसों की जरूरत है।
इस मामले में आप विधायक मास्टर जगसीर सिंह ने कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते गुरप्रीत सिंह को बर्खास्त कर दिया गया है। उसने किसी थानेदार की बदली का भरोसा दिया। जिसके बदले रिश्श्वत मांगी गई। जिसकी कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई है। फिलहाल इस मामले से आप नेताओं के चरित्र पर लोग सवाल उठा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.