‘थैंक गॉड’ 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार,

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : अजय देवगन बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में से एक हैं, उनकी फिल्म ‘थैंक गॉड’ 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है । वहीं उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ का ट्रेलर भी कुछ दिनों पहले ही लॉन्च कर दिया गया । फिल्म का फैंस को बेस्ब्री से इंतजार है । अजय देवगन को ‘ताण्हाजी’ के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड दिया गया, जिससे ये पता चलता है कि बॉलीवुड में आज भी उनकी फिल्में अच्छा प्रफॉर्म कर रही हैं । हालांकि हर समय एक जैसा नहीं होता, आपको जानकर हैरानी होगी कि अजय देवगन ने एक-दो नहीं बल्कि 42 फ्लॉप फिल्मों में काम किया है ।
जी हां, इनमें से कई फिल्मों तो बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकीं । अजय देवगन ने अपने करियर की शुरुआत सुपरहिट फिल्म ‘फूल और कांटे’ के साथ की थी । उन्होंने कई ब्लॉक बस्टर फिल्मों में काम किया, लेकिन कई फिल्मों उनके लिए बुरा सपना साबित हुईं । साल 2010 में अजय देवगन ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल के साथ फिल्म ‘टूनपुर का सुपरहीरो’ किया, हालांकि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई । फिल्म ने सिर्फ 3.5 करोड़ का बिजनेस किया ।
वहीं, 2004 में आई फिल्म ‘रेनकोट’, ‘ब्लैकमेल’, ‘परवाना’, ‘चोरी-चोरी’, ‘तक्षक’, ‘गैर’, ‘जख्म’, ‘बेदर्दी’, ‘धनवान’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ भी कलेक्शन नहीं कर सकीं । हालांकि अजय देवगन ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में नए रिकॉर्ड कायम किए. ‘फूल और कांटे’ फिल्म को लोग आज भी पसंद करते हैं । अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो थैंक गॉड-दृश्यम 2 के अलावा सर्कस, भोला, मैदान और नाम जैसी फिल्मों में नजर आएंगे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.