जनता को CRPF के खिलाफ दीदी ने भड़काया, 4 लोगों की मौत की जिम्मेदार दीदी – अमित शाह

इससे पहले शाह ने शनिवार को हुई कूचबिहार जिले के सीतलकुची की घटना का जिक्र करते हुए ममता सरकार पर जमकर हमला बोला था।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): बंगाल में चुनावी घमासान लगातार चल रहा है। बंगाल में चार चरण के चुनाव खत्म हो चुके हैं, वहीं बचे 4 चरणों में सभी दल अपनी पूरी ताकत झोंकने में कोई कमी छोड़ने के मूड में नहीं है। सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह उत्तरी बंगाल के धुपगुरी में रैली की।
उन्होंने कहा कि नॉर्थ बंगाल में चौथे फेज के चुनाव हो रहे थे। दीदी लोगों से कह रही थीं कि CRPF को घेरकर उन्हें लूट लो। लोगों ने उनकी बात सुनकर सुरक्षाबलों के हथियार छीनने शुरू कर दिए। फायरिंग शुरू हुई और 4 लोगों की मौत हो गई। अगर ममता उन्हें ये करने के लिए न कहतीं तो वे जिंदा होते।
इससे पहले उन्होंने कालिम्पोंग में रोड शो किया। शाह ने कहा कि आपको ममता दीदी का पिछले कुछ दिनों में दिया गया भाषण सुनना चाहिए। अपने भाषणों में वे बंगाल से ज्यादा मेरे बारे में बात करती हैं। ममता बनर्जी बिना किसी वजह के BJP को गालियां दे रही हैं। दीदी को लग रहा है कि उनके खिलाफ सिर्फ भाजपा है, लेकिन उनके खिलाफ यहां की माताएं-बहनें राजबोंगशी समुदाय, गोरखा समुदाय, टी वर्कर और किसान भी हैं।
इससे पहले शाह ने शनिवार को हुई कूचबिहार जिले के सीतलकुची की घटना का जिक्र करते हुए ममता सरकार पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने रविवार को बशीरहाट में ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ममता दीदी ने कुछ दिन पहले सीतलकुची सीट पर एक भाषण दिया था। इस दौरान दीदी ने कहा था कि सुरक्षाबल आएं तो उन्हें घेर लो और उनपर हमला करो।
इसके अलावा शाह ने ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर तुष्टिकरण और वोट की राजनीति करने का भी आरोप लगाया था। तब उन्होंने कहा था कि बंगाल में चौथे चरण के दौरान हुई घटना दुखद हैं। लेकिन ऐसी घटना का राजनीतिकरण किया जा रहा है जो की दुखद स्थिति है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.