केजरीवाल का सिक्यॉरिटी लेने से इनकार, पुलिस ने ऑटो में बैठने से रोका, बीच सड़क हुआ हंगामा

केजरीवाल ने सिक्यॉरिटी लेने से इनकार किया तो वहीं पिछले महीने ही आम आदमी पार्टी ने उन पर हमले की आशंका जाहिर की थी।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ):  दिल्ली के मुख्यमंत्री गुजरात दौरे पर हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी राज्य में चुनाव प्रचार में जुटी है। उन्होंने सोमवार को अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया और बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 27 साल बहुत होते हैं, इन्होंने जो करना था कर लिया। 27 साल बहुत होते हैं, एक मौका हमें भी दे दो।

अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अहमदाबाद में ऑटो चालकों से मुलाकात की। इस दौरान विक्रम नाम के एक ऑटो चालक ने उन्हें अपने घर पर खाने के लिए बुलाया तो दिल्ली के सीएम ने निमंत्रण स्वीकार कर लिया।ऑटो चालक के घर डिनर के लिए केजरीवाल ने रात 8:00 बजे का समय तय किया था। इस दौरान गुजरात पुलिस ने अरविंद केजरीवाल को सुरक्षा का हवाला देते हुए ऑटो में बैठकर जाने से रोका, तभी केजरीवाल और गुजरात पुलिस में नोंकझोंक हो गई। केजरीवाल ने कहा  हमें नहीं चाहिए आपकी सिक्योरिटी, ले जाइए अपनी सिक्योरिटी, आप मुझे जबरदस्ती सुरक्षा दे रहे हैं, मुझे नहीं चाहिए ये सुरक्षा, आप मुझे कैद कर रहे हैं, मैं जनता का आदमी हूं, हमें सुरक्षा नहीं चाहिए।

एक तरफ जहां अरविंद केजरीवाल ने सिक्यॉरिटी लेने से इनकार किया तो वहीं पिछले महीने ही आम आदमी पार्टी ने उन पर हमले की आशंका जाहिर की थी। ‘आप’ नेताओं ने गुजरात के डीजीपी दफ्तर जाकर केजरीवाल और दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया पर हमले का खतरा बताया था। केजरीवाल को रोके जाने को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया, “जनता के नेता को जनता के बीच जाने से रोक रहे है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.