कर्नाटक में भारी बारिश के चलते आईटी कंपनियों के कर्मचारी घर से ही काम कर रहे हैं

कर्नाटक में भारी बारिश की वजह से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. बेंगलुरु में रात भर हुई मूसालाधार बारिश के कारण कई इलाकों में पानी भर गया. ऐसे में यहां के कर्मचारियों को ऑफिस जाने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. आईटी कंपनियों के कई कर्मचारियों ने कहा कि काम प्रभावित होने के कारण वह ऑफिस से छुट्टी नहीं ले सकते हैं। छह सितंबर देश की प्रमुख सूचना प्रौद्योगिकी कंपनियों और स्टार्टअप इकाइयों ने भारी बारिश के कारण सड़कों पर मची अफरा-तफरी के चलते कर्मचारियों को घर से काम करने का सुझाव दिया है।

कुछ इलाकों में भी जलभराव की ऐसी स्थिति है कि सुबह के समय छात्रों और ऑफिस जाने वालों को निकालने के लिए नौकाओं तथा ट्रैक्टरों का इस्तेमाल करना पड़ा। वहीं ट्रैक्टर से आवाजाही कर रहे आईटी कर्मचारियों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया मंच पर देखी जा रही हैं।

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज के एक प्रवक्ता ने कहा कि बेंगलुरु में हमारे सभी सहयोगी सुरक्षित हैं। हम स्थिति पर करीब से नजर रख रहे हैं और हमारी डिलिवरी टीमों को सावधानी बरतने की भी सलाह दी गयी है। भारी बारिश के चलते विप्रो ने अपने कर्मचारियों को आज घर से ही काम करने की सलाह दी है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.