ओडिशा: CM पटनायक पर फेंका गया जूता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओडिशा के बारगढ़ में आयोजित एक रैली के दौरान एक शख्स ने सीएम पटनायक पर जूता फेंक दिया। हालांकि सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए जूते को कैच कर लिया।

(एनएलएन मीडिया-न्यूज़ लाइव नाऊ) : ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को एक कार्यक्रम के दौरान फिर से लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा है। इस बार पटनायक पर जूता फेंकने का मामला सामने आया है। इससे पहले एक महिला ने उनपर अंडा फेंक दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओडिशा के बारगढ़ में आयोजित एक रैली के दौरान एक शख्स ने सीएम पटनायक पर जूता फेंक दिया। हालांकि सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए जूते को कैच कर लिया।
मंच पर भाषण के दौरान अचानक जूता फेंके जाने से सीएम सकपका गए। वहीं सुरक्षाकर्मी भी घबरा गए। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए जूते को कैच करने के साथ ही सीएम को मंच से हटा दिया। उधर, जूता फेंकने वाले आरोपी को भीड़ ने घेर लिया। इस दौरान आरोपी के साथ मारपीट भी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भीड़ ने आरोपी की पिटाई कर दी जिसमें उसे चोट भी आई है। बता दें कि इससे पहले ओडिशा के बालासोर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने पटनायक पर अंडा फेंका था। हालांकि अंडा पटनायक तक नहीं पहुंचा था। बाद में पुलिस ने अंडा फेंकने वाली महिला को मौके से हिरासत में ले लिया था।वर्ष 2016 में भी एक कार्यक्रम के दौरान नवीन पटनायक पर अंडा फेंकने का मामला सामने आया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तब मयूरभंज जिले में एक रैली के दौरान पटनायक पर एक युवक ने अंडा फेंका था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.