आज मंडी से चुनावी शंखनाद करेंगे मोदी, युवा विजय संकल्प रैली से ‘1 लाख’ युवाओं को करेंगे संबोधित

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): हिमाचल प्रदेश के छोटी काशी मंडी में आज पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी शंखनाद करने के साथ युवाओं को साधेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।  एसपीजी, आइबी, अर्धसैनिक बल व पुलिस के करीब 2000 से अधिक जवानों की तैनाती की गई है। इस दौरान भाजपा के कई दिग्गज नेताओं की मौजूदगी देखने को मिलेगी।  इनमें सीएम जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं।

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि युवा नरेंद्र मोदी को आदर्श मानते हैं। प्रधानमंत्री वैसे तो अकसर युवाओं से संवाद करते रहते हैं मगर 24 सितंबर को पहला मौका होगा जब वह छोटी काशी मंडी में युवा विजय संकल्प रैली में एक लाख से अधिक युवाओं से रु-ब-रु होंगे। रैली में 40 साल से अधिक उम्र का कोई व्यक्ति शामिल नहीं होगा। साढ़े आठ साल के कार्यकाल में केंद्र से हिमाचल प्रदेश को क्या मिला, मोदी चुनावी बेला पर उसका हिसाब भी कांग्रेस को गिनाएंगे।

पीएम मोदी मंडी के कांगणी हैलीपैड पर एयरफोर्स के हेलिकाप्टर से पहुंचेंगे। इसके बाद वह पड्डल मैदान में भाजयुमो की युवा विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की इस रैली में काफी संख्या में कार्यकर्ताओं के आने की उम्मीद की जा रही है। स्थानीय भाजपा नेताओं को रैली में कम से कम एक लाख से अधिक कार्यकर्ताओं के आने की उम्मीद है। हालांकि, रैली पर बारिश का खतरा भी मंडरा रहा है। बताया जा रहा है कि वह युवाओं को फोकस करते हुए चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। आगामी चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी का हिमाचल आगमन भाजपा के लिए काफी अहम माना जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.