आंध्र प्रदेश : जुलूस के दौरान पंडाल गिरा , CM भी थे शामिल

(एनएलएन मीडिया-न्यूज़ लाइव नाऊ):आंध्र प्रदेश के कडपा जिले में रामनवमी के जुलूस के दौरान पंडाल गिरने क चलते 4 लोगों की मौत हो गई और 70 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसा तेज आंधी और बादल फटने की वजह से हुआ। आंधी और बादल फटने के चलते पंडाल लोगों के ऊपर गिर गया, जिसके नीचे दबने और चोट लगने से लोगों की जान चली गई। इस कार्यक्रम में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी मौजूद थे, लेकिन वे हादसे में बाल-बाल बच गए।

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक कडपा जिले के वोंटीमिट्टा के ऐतिहासिक कोडनड्रमा स्वामी मंदिर में रामनवमी के मौके पर हर साल की भांति इस बार भी विशेष पूजा का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में सीएम चंद्रबाबू नायडू पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मौजूद थे। इनके अलावा राज्य सरकार के कई और मंत्री यहां मौजूद थे।

आंधी-तूफान शांत होने के बाद मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू करा दिया गया है। मुख्यमंत्री का आदेश है कि प्रशासन भक्तों को हर संभव मदद पहुंचाए। भगदड़ में जो लोग अपनों से बिछड़ गए हैं, पुलिस और प्रशासन उन्हें तलाशने में उनकी मदद करे.

इससे पहले सीएम चंद्रबाबू नायडू ने उत्सव में पहुंचे भक्तों के उत्साह की तारीफ की। साथ ही कहा कि राज्य में रामराज्य स्थापित करने में जनता उनका सहयोग करें। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से अपील की कि वे तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) में अपना भरोसा बनाए रखें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.