BIGtheme.net http://bigtheme.net/ecommerce/opencart OpenCart Templates
Breaking News
Home / Uncategorized / SSC की परीक्षा देकर लौट रही युवती से गैंगरेप

SSC की परीक्षा देकर लौट रही युवती से गैंगरेप

gangrape_1436850001

राजस्थान के जयपुर में एक लड़की के साथ गैंगरेप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पीड़िता मूल रुप से यूपी के मैनपुरी की रहने वाली है और जयपुर में अपने पिता के साथ रहती है. पीड़िता का आरोप है कि घर जाने के दौरान ऑटो में बैठे कुछ बदमाश डरा-धमकाकर उसे सुनसान जगह ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.

मंगलवार तड़के सुबह 5 बजे एक युवती पुलिस कंट्रोल रुम में फोन करती है और अपने साथ हुए गैंगरेप की आपबीती बताती है. गैंगरेप की सूचना से पुलिस के होश उड़ जाते हैं. मैनपुरी की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एसएससी की परीक्षा देकर अलवर से जयपुर लौट रही थी. देर रात जयपुर स्टेशन पहुंचने के बाद वह जगतपुरा जाने के लिए एक ऑटो में बैठी, जिसमें तीन युवक पहले से ही सवार थे.

पीड़िता का आरोप है कि ऑटो में बैठे युवकों ने डरा-धमकाकर पहले तो उसे पूरे शहर में घुमाया और फिर एक सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे जगतपुरा स्थित एमएनआईटी कॉलेज के पास छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया. डीसीपी अशोक गुप्ता ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस की कई टीम दबिश दे रही हैं. उन्होंने कहा, शहर के सभी ऑटो चालकों के बारे में पड़ताल की जा रही है. डीसीपी ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

 

About admin

Check Also

चेन्नई में AIADMK विधायको की बैठक आज, शशिकला के CM बननें की अटकलें

चेन्नई. AIADMK के विधायकों की रविवार को एक अहम बैठक है। माना जा रहा है ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *