J&K के नरवाल इलाके में लगातार दो ब्लास्ट, 6 लोग जख्मी, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा

J&K के नरवाल इलाके में शनिवार सुबह दो ब्लास्ट हुए जिसके बाद पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। गणतंत्र दिवस और राहुल गांधी की रैली के चलते इन दिनों पूरे इलाके में सुरक्षा कड़ी है। बावजूद इस तरह की घटना बड़ी साजिश की तरफ इशारा कर रहे हैं।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): J&K के नरवाल इलाके में शनिवार सुबह लगातार दो सीरियल ब्लास्ट हुए हैंब्लास्ट हुए। जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि इसकी चपेट में आने से पांच से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। ब्लास्ट के बाद जम्मू पुलिस एसएसपी समेत अन्य एजेंसियों के अधिकारी पहुंच गए हैं। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ये बम ब्लास्ट कैसे हुआ है।

गणतंत्र दिवस के चलते जम्मू संभाग में सुरक्षा कड़ी है। पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है। डीआईजी शक्ति पाठक ने भी पूरे इलाके का दौरा किया। एडीजी पुलिस मुकेश सिंह ने स्थानीय लोगों और पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली।

सूत्रों के अनुसार दो वाहनों में विस्फोट की सूचना मिली थी, जिससे 6 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा, “इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और अन्य पुलिस कर्मियों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर हैं और आगे की जांच चल रही है।
बता दें कि 26 जनवरी से पहले सुरक्षा एजेंसियों ने इस बात को लेकर अलर्ट जारी किया हुआ था कि जम्मू में कभी भी बड़ी वारदात हो सकती है। वहीं दूसरी जम्मू में राहुल गांधी की अगुवाई में भारत जोड़ो यात्रा भी चल रही है. ऐसे में अब राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.