Rewa Accident: मध्य प्रदेश के रीवा में दर्दनाक सड़क हादसा,बस और ट्रक की टक्कर में 15 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल

मध्य प्रदेश के रीवा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक बस के पलटने से 15 यात्रियों की मौत हो गई हैजबकि 40 अन्य घायल हो गए हैं।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): मध्य प्रदेश के रीवा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक बस हादसे की

शिकार हो गई जिससे 15 यात्रियों की मौत हो गई  है जबकि 40 अन्य घायल हो गए। घायलों में ज्यादातर लोग मजदूर हैं। सभी

दीपावली मनाने अपने घर लौट रहे थे।

जानकारी के अनुसार, हादसा शुक्रवार-शनिवार (21-22 अक्टूबर) की दरमियानी रात को हुआ. जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय बस जबलपुर से रीवा के रास्ते प्रयागराज  जा रही थी। सूचना मिलते ही सोहागी पुलिस  मौके पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। घायलों को त्योंथर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि एक ट्रेलर बस के आगे चल रही थी। अचानक ट्रेलर के ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिया जिससे बस की ट्रेलर से जोरदार टक्कर हो गई। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बस हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने आज सुबह उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की और उन्हें घटना से अवगत कराया। मध्य प्रदेश के सीएमओ ने कहा कि यात्रियों के पार्थिव शरीर को मध्य प्रदेश सरकार प्रयागराज लाएगी।

हादसा शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे नेशनल हाईवे 30 पर हुआ। पुलिस ने कहा कि कुछ राहगीरों ने उन्हें घटना की सूचना दी और सोहागी पुलिस थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद राहत बचाव कार्य शुरू किया गया और घायलों को बस से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया।
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने रीवा में हुए इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए शोक जताया है।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.