PM मोदी की नेताओं को नसीहत, सबको एक जुट होने की जरुरत

राजस्थान और छत्तीसगढ़ में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की राज्य सरकारों को हराने के लिए मोदी सरकार ने तैयारियां शुरू कर दी है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): BJP इन राज्यों में बड़ी जीत हासिल करने के लिए कमर कस चुकी है। वहीं कांग्रेस मुक्त भारत के नारे को साकार करने के मिशन में जुटी BJP इस साल राजस्थान और छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की राज्य सरकारों को हराने की पुरजोर तैयारी कर रही है। यही वजह है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक में समापन भाषण देते हुए मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ के पार्टी नेताओं को अलग से हिदायत और नसीहत भी दी। लेकिन BJP में जीत का रिकॉर्ड बनाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस बात का बखूबी एहसास है कि सिर्फ तैयारियों से ही चुनाव में जीत नहीं मिलने वाली है।

प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान का उल्लेख करते हुए कहा कि सिर्फ अशोक गहलोत सरकार की एंटी-इनकंबेंसी की वजह से राज्य में बीजेपी की सरकार नहीं आने वाली है। सत्ता इस बार कोई थाली में सजा कर नहीं देगा। इसके लिए राज्य में सबको एकजुट होकर काम करना पड़ेगा। राजस्थान के साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ के नेताओं को भी अति आत्मविश्वास से बचने की नसीहत देते हुए मध्य प्रदेश का उदाहरण देते हुए कहा कि 1998 में अलोकप्रिय होने के बावजूद दिग्विजय सिंह के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार को दोबारा जीत हासिल हुई थी और भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.