BIGtheme.net http://bigtheme.net/ecommerce/opencart OpenCart Templates
Breaking News
Home / National / राजनाथ सिंह : भारत को अगर कोई छेड़ेगा तो भारत उसे छोड़ेगा नहीं.

राजनाथ सिंह : भारत को अगर कोई छेड़ेगा तो भारत उसे छोड़ेगा नहीं.

गृहमंत्री राजrajnathनाथ सिंह का कहना है कि मोदी सरकार आने के बाद भारत और मजबूत हुआ है. उन्होंने कहा कि भारत किसी को पहले छेड़ता नहीं है. अगर भारत को कोई छेड़ेगा, तो भारत उसको छोड़ता नहीं है. दुनिया को भारत की ताकत का एहसास हुआ है. गृह मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को उत्तर प्रदेश चुनाव का प्रचार करते हुए दादरी विधानसभा के विसाहडा गांव पहुंचे. ये गांव वही है जहां पर अखलाक की मौत हुई थी.

राजनाथ सिंह ने अखलाक की मौत की कोई चर्चा नहीं की, सिर्फ विकास की बात की. राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने देश हित मे बड़े निर्णय लिए हैं, जिससे आम आदमी को फायदा पहुंचा है.

नोटबंदी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि नोट बंदी एक ऐसा फैसला है, जिससे अमीर-गरीब की खाई खत्म हो गई. राजनाथ सिंह का कहना कि नोटबंदी का विरोध उन लोगों ने किया, जिनकी नियत में खोट था, जिनको डर था. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह का कहना है कि राहुल गांधी भी 4000 रुपए निकालने के लिए लाइन में लगे, लेकिन उसके बाद विदेश चले गए.

उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को सरकार ने मजबूत किया है. दुनिया में भारत का नाम ऊंचा हुआ है. राजनाथ सिंह का कहना है कि मोदी के ढाई साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार को लेकर कोई उंगली नहीं उठा सकता.

सर्जिकल स्ट्राइक की चर्चा करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर उसको कड़ा जवाब दिया है. राजनाथ सिंह का दावा है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी, क्योंकि यूपी में हालत खराब है, समाजवादी पार्टी ने कोई विकास नहीं किया. उनके विकास के सभी दावे झूठे हैं. समाजवादी पार्टी ने लूट का माल इकट्ठा किया है और उसी का नतीजा था कि चाचा-भतीजे में लूट की कमाई को लेकर झगड़ा हुआ.

राजनाथ सिंह का कहना है कि मायावती ने भी इस प्रदेश के हितों के साथ खिलवाड़ ही किया है. गृह मंत्री का कहना कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही किसानों के फसलों लोन माफ कर दिए जाएंगे.

About editor

Check Also

modi

पीएम मोदी ने अखिलेश पर जमकर हमला बोला, और कहा कांग्रेस तो डूबती नाव है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के गाजियाबाद में बुधवार को चुनावी रैली को संबोधित किया. ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *