रूस की राजधानी मॉस्को-गोवा फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, विमान को उज्बेकिस्तान डाइवर्ट किया गया

रूस की राजधानी मॉस्को से 240 यात्रियों को लेकर गोवा आ रही एक फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद प्लेन को उज्बेकिस्तान के लिए डायवर्ट किया गया है। सूत्रों के अनुसार अजुर एअर द्वारा संचालित उड़ान संख्या एजेडवी2463 को सुबह 04:15 दक्षिण गोवा के डाबोलिम हवाईअड्डे पर लैंड करना था

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): रूस की राजधानी मॉस्को-गोवा आ रहे एक विमान को बम से उड़ाने की धमकी का एक ईमेल मिला है। और हमने जल्द ही एयरलाइंस से संपर्क किया और फिर विमान को उज्बेकिस्तान की ओर मोड़ दिया गया और वहां उतारा गया। हवाई अड्डे के सूत्रों ने कहा कि स्थानीय पुलिस को भी बम की धमकी वाले मेल के बारे में सूचित किया गया था। बताया जा रहा है कि विमान में कुल 240 यात्री सवार है, जिसमें 2 बच्चों समेत 7 क्रू मेंबर्स मिलाकर 240 यात्री विमान में मौजूद है। अधिकारी के मुताबिक, डाबोलिम हवाई अड्डे के निदेशक को देर रात 12.30 बजे एक ईमेल मिला था, जिसमें विमान में बम होने का जिक्र किया गया है। ईमेल मिलने के बाद ही विमान को उज्बेकिस्तान की तरफ मोड़ दिया गया। इसके पहले 9 जनवरी को मॉस्को-गोवा अजूर एयर फ्लाइट को बम की धमकी मिली थी।

सुबह 04:15 बजे हवाईअड्डे पर लैंड करना था

उन्होंने बताया कि अजुर एअर द्वारा संचालित उड़ान संख्या एजेडवी2463 को सुबह 04:15 बजे दक्षिण गोवा के डाबोलिम हवाईअड्डे पर लैंड करना था, लेकिन इसके भारतीय हवाई क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले ही इसे उज्बेकिस्तान की तरफ मोड़ दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.