दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का पलटवार,कहा- यही है कांग्रेस का असली चरित्र

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर बीजेपी हमलावर है। सिंधिया ने कहा, ''जिस व्यक्ति और संगठन ने भारत के वीर जवानों पर प्रश्न किया है। ओसामा बिन लादेन को ये ओसामा जी कहते हैं उनपर जितना कहें उतना कम है। यही असली चरित्र है कांग्रेस पार्टी का।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर जमकर निशाना साधा है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर घिर गए हैं। अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनके बयान पर कहा कि यह कांग्रेस का असली चरित्र हैं। कांग्रेस पार्टी के उनके बयान से किनारे करने के साथ-साथ बीजेपी उन पर लगातार हमलावर है। मंगलवार को प्रदेश बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने आये केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को राष्ट्र विरोधी यात्रा बताया। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति और संगठन भारत के वीर जवानों पर प्रश्नचिन्ह कर रहे हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक पर दिग्विजय सिंह के दिए बयान पर जमकर हंगामा हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी दिग्विजय सिंह के बयान पर कांग्रेस को घेर रही है। हालांकि कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह के बयान से पल्ला झाड़ लिया है। वहीं बवाल और हंगामे के बाद भी दिग्विजय सिंह अपने बयान पर डटे हुए हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.