BIGtheme.net http://bigtheme.net/ecommerce/opencart OpenCart Templates
Breaking News
Home / Himachal / भूपेंद्र पाल महंत को टीम भारतीय जनता पार्टी जिला कुल्लू के अध्यक्ष पद की कमान

भूपेंद्र पाल महंत को टीम भारतीय जनता पार्टी जिला कुल्लू के अध्यक्ष पद की कमान

jld-b5176272-large

जिला कुल्लू भाजपा बंजार मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष भूपेंद्र पाल महंत को पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा को देखते हुए टीम भारतीय जनता पार्टी सपोर्टर जिला कुल्लू का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। भूपेंद्र पाल महंत को यह जिम्मेवारी मिलने पर जिला के भाजपाईयों में खुशी का माहौल है। वहीं, टीम भारतीय जनता पार्टी सपोर्टर कुल्लू जिला का अध्यक्ष बनाए जाने पर भूपेंद्र पॉल महंत ने टीम भाजपा जनता पार्टी सपोर्टर के प्रदेश अध्यक्ष केशव शर्मा, प्रदेश महामंत्री अश्वनी गथानीया, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, सांसद अनुराग ठाकुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सती का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गई है उस पर वे खरा उतरने का भरपूर प्रयास करेंगे।

वहीं, उन्होंने कहा कि शीघ्र ही टीम भारतीय जनता पार्टी सपोर्टर जिला कुल्लू के चारों विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा और आगामी चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी और गांव-गांव जाकर लोगों को केंद्र सरकार की उपलब्धियों और प्रदेश सरकार की नाकामियों का बखान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विस चुनाव में मणिपुर, गोवा, उतर प्रदेश व झारखंड की तरह हिमाचल प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने बेरोजगार युवाओं और प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है और प्रदेश की जनता इस बार कांग्रेस को करारा जबाब देने के मूड में है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता सब जानती है कि किस सरकार ने विकास कार्य करवाए हैं और किसने जनता के साथ धोखा किया है।

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता के साथ जो वादे किए थे उन्हें पूरा किया है और आगे भी पूरा किया जाएगा। भूपेंद्र पाल महंत के अध्यक्ष बनने पर पूर्व मंत्री खीमी राम शर्मा, प्रदेश महिला मोर्चा कोषाध्यक्ष लता शर्मा, जिला परिषद अध्यक्ष रोहिणी चौधरी, भाजयूमो प्रदेश सदस्य प्रेम ठाकुर, हरिराम चौधरी, पूर्व जिला परिषद सदस्य निर्मला महंत, पूर्व उपाध्यक्ष बंजार मंडल हरि सिंह ठाकुर, अनुसूचित जाति भाजपा मोर्चा का प्रदेश सदस्य कमली राम, भाजपा मंडल सदस्य बृजलाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बनवारी लाल ठाकुर सहित बंजार भाजपा मंडल के सभी सदस्यों ने खुशी जाहिर करते हुए केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया है।

About admin

Check Also

received_1351138781590825

जिला पुलिस ने एकाएक किया 6 पुलिस कर्मियों को अदलाबदली

जिला पुलिस ने एकाएक किया 6 पुलिस कर्मियों को अदलाबदली – थाना प्रभारी बद्दी व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *