श्रद्धा मर्डर केस में जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर सकती है दिल्ली पुलिस

श्रद्धा वालकर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर सकती है। सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस ने तकरीबन 3000 से ज्यादा पेज की ड्राफ्ट चार्जशीट में 100 गवाहों के अलावा फॉरेंसिक और इलेक्ट्रोनिक सबूतों को आधार बनाया गया है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): बीते दिनों राजधानी दिल्ली से मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देने वाले श्रद्धा हत्याकांड के मामले में जहां एक लिव इन पार्टनर ने अपने ही पार्टनर की हत्या कर दी थी।अब इस मामले में दिल्ली पुलिस जल्द ही आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ दाखिल कर सकती है। पुलिस ने 3000 पन्नों की ड्राफ्ट चार्जशीट तैयार कर ली है। आफताब को पुलिस ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने और फिर उसकी लाश के दर्जनों टुकड़ों में काटकर फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया था। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस श्रद्धा वॉल्कर मामले में जनवरी के आखिरी में किसी भी तारीख को चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर सकती है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 100 गवाहों के अलावा 3000 से ज्यादा पेन्नों की चार्जशीट के ड्राफ्ट को फॉरेंसिक और इलेक्ट्रॉनिक सबूतों को आधार बनाया है। दिल्ली पुलिस जनवरी के अंत तक चार्जशीट दाखिल कर सकती है। जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा तैयार की इस चार्जशीट मसौदे पर फिलहाल कानूनी विशेषज्ञ गौर और विचार कर रहे हैं।

क्या है पूरी घटना?

दरअसल, आफताब ने कथित तौर पर 18 मई को श्रद्धा का गला घोंट दिया और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था। शव के टुकड़ों को उसने कई दिनों तक शहर भर में फेंकने से पहले दक्षिणी दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा था। पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था और पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था, जिसे 17 नवंबर को पांच दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया था। फिलहाल वह तिहाड़ जेल में बंद है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.