‘Avatar 2’ हॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर जेम्स कैमरून की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अवतारः द वे ऑफ वॉटर’ ने गत 16 दिसंबर को सिनेमघारों में रिलीज

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : हॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर जेम्स कैमरून की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अवतारः द वे ऑफ वॉटर’ ने गत 16 दिसंबर को सिनेमघारों में रिलीज होते ही अपना जादू चलाना शुरू कर दिया था। जादुई पैंडोरा की दुनिया में फैंस गोते लगाते नजर आ रहे हैं। हालांकि फिल्म के रिलीज होते ही इसके ऑनलाइन लीक होने की खबर भी तेजी से फैल गई थी लेकिन इन सबके बीच भी दर्शक सिनेमाघरों में जाकर फिल्म ‘अवतार 2’ पर अपना प्यार बरसाना नहीं भूले हैं। भले ही फिल्म के रिलीज होते ही इसके ऑनलाइन लीक होने की खबर भी तेजी से फैल गई थी लेकिन इन सबके बीच भी दर्शक सिनेमाघरों में जाकर फिल्म ‘अवतार 2’ पर अपना प्यार बरसाना नहीं भूले हैं। फिल्म की पहले ही दिन की कमाई से एक बात तो साफ हो गई है कि लोग कितनी बेताबी से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे।

फिल्म की पहले ही दिन की कमाई ये बता रही है कि इस मूवी का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ ने दुनियाभर में पहले दिन 124 मिलियन डॉलर का कुल कारोबार किया है। वहीं फिल्म विशेषज्ञों की मानें तो ओपनिंग वीकेंड में ये फिल्म 400 मिलियन डॉलर का आंकड़ा आसानी से पार कर सकती है।
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ 40 करोड़ की बंपर कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन साफ कर दिया है आने वालों दिनों में अवतार 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नई रिकॉर्ड बनाने वाली है। इसी के साथ ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ की शानदार ओपनिंग ने हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है। साल 2009 में रिलीज हुई ‘अवतार’ पार्ट 1 दर्शकों को खूब पसंद आई थी। यही वजह है कि इस फिल्म के ऐलान के बाद से ही दर्शक अवतार के सीक्वल के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। इतने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अवतार 2 रिलीज हो चुकी है और इसे लेकर फैंस के बीच अलग ही बज बना हुआ है। फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी यह फिल्म काफी पसंद आई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.