12वीं कक्षा के नाराज छात्र ने शिक्षक को चाकू मारा

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके के एक स्कूल में एक छात्र ने शिक्षक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल शिक्षक का बीएल कपूर अस्पताल में इलाज चल रहा है।पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके के एक स्कूल में एक छात्र ने शिक्षक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल शिक्षक का बीएल कपूर अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि एक महीने पहले शिक्षक ने 12वीं कक्षा के स्टू़डेंट को डांटा था जिसके चलते वह नाराज था। और अब इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

सूत्रों की माने तो जब प्रैक्टिकल लेने के लिए टीचर क्लास में पहुंचा था। इस दौरान टीचर ने स्टूडेंट्स के साथ रोकटोक की। जिससे स्टूडेंट्स ने टीचर पर गुस्से में चाकुओं से हमला कर दिया। छात्र रूका ही नहीं और उसने 5 बार टीचर पर चाकू से वार किया। जिससे टीचर को गहरे जख्म हो गए और उन्हें बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी में सामने आया है कि टीचर पर तीन छात्रों ने हमला किया। जिसमें से एक छात्र अभिमन्यु को पकड़ लिया गया है जबकि दो छात्र भागने में सफल हो गए। पकड़ा गया छात्र अभिमन्यु 12वीं कक्षा में पढ़ता है। जबकि, दो छात्र 11वीं कक्षा के हैं। ये सभी स्टूडेंट्स नाबालिग बताए जा रहे हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.