अजय देवगन ने हाल ही में विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किया, फिल्म दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ) : अजय देवगन ने हाल ही में वाराणसी के प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर का दर्शन किया। उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना करने के समय की तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। अजय ने फोटो के साथ कैप्शन डालते हुए लिखा है कि वो काफी समय से यहां आना चाहते थे। बता दें कि अजय की हाल में रिलीज हुई फिल्म दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अजय ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो गले में माला डाले हुए फर्श पर घुटने टेक के प्रार्थना करने में लीन दिखाई दे रहे हैं। अजय के पीछे काफी सारे भक्त भी दिखाई दे रहे हैं। अजय ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा-“काशी विश्वनाथ के दर्शन, काफी समय से मैं इस घड़ी का इंतजार कर रहा था। हर हर महादेव।”

अजय के इस पोस्ट पर फैंस के भी काफी सारे रिएक्शन्स आ रहे हैं। अजय देवगन की रिसेंट फिल्म दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। अब अजय के काशी यात्रा को देखकर अनुमान लगाया रहा है कि दृश्यम 2 की सफलता से खुश होकर वो बाबा के दर पर पहुंचे हैं।

सिर्फ 60 करोड़ में बनी है फिल्म

दृश्यम 2 को इस लिए भी सक्सेसफुल कहा जा रहा है क्योंकि इसने अपने बजट से कहीं ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। सिर्फ 60 करोड़ में बनी इस फिल्म ने एक हफ्ते के भीतर ही 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू, अक्षय खन्ना और इशिता दत्ता मुख्य भूमिका में हैं ।

दृश्यम 2 ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा
बता दें कि अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 ने एक हफ्ते के अंदर ही 100 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की कुल कमाई 104.66 करोड़ हो गई है। बॉलीवुड के लिए ये साल काफी फीका रहा है। चंद ही फिल्मों ऐसी है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है अब दृश्यम 2 भी इस लिस्ट का हिस्सा हो गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.