चौथी मंजिल से कूदकर एयर होस्टेस ने की खुदकुशी , ये थी वजह

कोलकाता से एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है। दरअसल यहां एक एयर होस्टेस ने चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली है। एयर होस्टेस का नाम देबप्रिया बिस्वास बताया जा रहा है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): कोलकाता से एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है। दरअसल यहां एक एयर होस्टेस ने चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली है। एयर होस्टेस का नाम देबप्रिया बिस्वास बताया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार, एयर होस्टेस देबप्रिया बिस्वास डिप्रेशन में थीं। इसी वजह से उन्होंने अपनी जान देने का फैसला किया। घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है। पुलिस ने बताया कि अभी इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। बता दें कि ये घटना कोलकाता के प्रगति मैदान की मेट्रोपोलिटन को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी की है। एयर होस्टेस की उम्र महज 27 साल थी। शनिवार शाम करीब 4 बजे उन्होंने बिल्डिंग की चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली।एयर होस्टेस के परिजनों ने बताया कि वह दो साल से लगातार काम नहीं मिलने की वजह से परेशान थीं। लंबे वक्त से वो डिप्रेशन से पीड़ित थीं। वह मानसिक परेशानी से जूझ रही थीं। पुलिस ने कहा कि मामला संज्ञान में है, लेकिन उन्हें अभी तक शिकायत नहीं मिली है।

अस्पताल पहुंचते ही एयर होस्टेस देबप्रिया बिस्वास का इलाज शुरू किया गया, लेकिन थोड़ी देर बाद ही उनकी मौत हो गई। एयर होस्टेस को एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल इलाज के लिए ले जाया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.