उज्जैन आए रणबीर-आलिया नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन

रणबीर-आलिया को मंदिर में नो एंट्री,

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार शाम को महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे थे। लेकिन उन्हें बिना दर्शन किए ही मंदिर से वापस लौटना पड़ा। सिर्फ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी गर्भगृह में जाकर बाबा महाकाल के दर्शन कर सके। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में रणबीर, आलिया और अयान तीनों हाल ही में उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे तो जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। आलिया-रणबीर और आयान मुखर्जी के आने से पहले ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाकाल मंदिर के मुख्य और VVIP शंख द्वार पर जोरदार हंगामा कर दिया था। संगठन के कार्यकर्ता रणबीर और आलिया को काले झंडे दिखाने के इरादे से पहुंचे थे। हालांकि पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया, जिसके बाद रणबीर-आलिया और अयान मुखर्जी तीनों को उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के घर पहुंचना पड़ा।

दरअसल, रणबीर का 11 साल पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बीफ खाने की बात करते दिखाई दिए। इसी को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ता उन्हें हिंदू विरोधी कहकर उनका विरोध कर रहे हैं। वहीं, आलिया ने भी कुछ दिनों पहले कहा था कि जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं, वो फिल्म देखने न जाए। इसके अलावा करण जौहर का नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का रवैया वैसे भी लोगों को पसंद नहीं है।

ब्रह्मास्त्र’ मूवी में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय हैं।  फिल्म 9 सितंबर 2022 को थियेटर में रिलीज के लिए तैयार है। इसका बजट 410 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म की 9 करोड एडवांस बुकिंग होने का दावा किया जा रहा है। अब इन सबके बीच फिल्म का क्या हश्र होगा ये तो 9 तारीख को ही पता चलेगा।दो दिन बाद मूवी रिलीज होने वाली है और ट्विटर पर #BoycottBrahmastra का ट्रेंड और तेज हो गया है।

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.