अब ‘द कपिल शर्मा शो’ में नहीं दिखाई देगी भारती सिंह

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) जल्द ही एक बार फिर लोगों को हसाने आ रहा है।

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है। लेकिन इस खुशखबरी के साथ एक ऐसी खबर भी है जिसे लोगों को थोड़ा निराश किया है। कई पुराने कॉमेडियन ने इस शो का साथ छोड़ दिया है और इस में भारती सिंह का भी नाम आता है। लेकिन भारती ने यह शो क्यों छोड़ा उसका कारणों का खुलासा खुद किया है कि आखिरकार उन्हें यह शो छोड़ने का फैसला क्यों लेना पड़ा।

बीते दिनों जब कृष्णा अभिषेक के शो छोड़ने की बात सामने आई तो कपिल से कृष्णा के झगड़े की अफवाहें सामने आने लगीं।अब भारती सिंह को सामने आई एक खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है। अब भारती सिंह नहीं चाहतीं कि उन्हें लेकर भी लोग गलत अफवाहें फैलाएं। इसलिए अब भारती इस खुद इस फैसले की खबर बताई है। ‘द कपिल शर्मा शो’ 10 सितंबर से टीवी ऑनएयर होगा। लेकिन इसमें दो बड़े किरदार नजर नहीं आएंगे। बताया जा रहा है कि शो में कुछ नए चेहरे नजर आएंगे तो वहीं कुछ पुराने चेहरों को आप मिस करने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि ‘द कपिल शर्मा शो’ से पहले उन्हें और ब्रेक की जरूरत थी. क्योंकि दूसरा शो लंबा चलने वाला है. हालांकि शो शुरू होने के बाद वो लोग दोबारा मेरे पास आए लेकिन तब तक मैंने कहीं और कमिटमेंट दे दिया था। बता दें कि भारती सिंह जल्द ही सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ को होस्ट करने वाली हैं।

भारती ने अपने फैंस को खुश करने के लिए कहा कि मैं अब एक मां भी हूं, इसलिए आप मुझे हर शो में देखने की आदत मत डालिए, लेकिन बीच-बीच में आप मुझे देखते रहेंगे. आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे टेलीकास्ट होगा.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.