आर्यन खान के मामले के साथ ही अब NCB करण जौहर के मामले पर भी करेगी फोकस ।

सूत्रों का कहना है कि समीर वानखेड़े अपने 6 महीने के एक्सटेंशन में बॉलीवुड का पीछा नहीं छोडेंगे।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): NCB के जांच के दायरे में अब करण जौहर भी हैं। एक साल पहले करण की पार्टी का जो वीडियो वायरल हुआ था, उस पर अभी NCB की जांच बंद नहीं हुई है। इस बीच केंद्र सरकार ने मुंबई NCB के रीजनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को 6 महीने का एक्सटेंशन और दे दिया है।
इन 6 महीनों में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी NCB की रडार पर हो सकते हैं। NCB से जुड़े एक अधिकारी ने पहचान उजागर ना होने की शर्त पर बताया कि करण जौहर की पार्टी वाला वो वीडियो अभी भी जांच के दायरे में है। उसमें रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, शाहीद कपूर, डायरेक्टर अयान मुखर्जी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो 28 जुलाई 2019 का बताया जा रहा है।
इस वीडियो को खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद से आरोप लगे थे कि इस पार्टी में सेलेब्स ड्रग्स ले रहे थे। हालांकि करण जौहर खुद भी ये कह चुके हैं कि पार्टी में किसी ने ड्रग्स नहीं लिया था। पहली बार जांच में वीडियो में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं पाया गया था। ये जांच तब की गई थी, जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स एंगल पर जांच शुरू हुई थी।
सूत्रों का कहना है कि समीर वानखेड़े अपने 6 महीने के एक्सटेंशन में बॉलीवुड का पीछा नहीं छोडेंगे। अभी भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा ड्रग्स केस चल रहा है। इसके अलावा करण जौहर की पार्टी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। करण जौहर ने बताया था कि उस पार्टी में किसी ने भी ड्रग्स नहीं लिया था, लेकिन उस पार्टी में शामिल सेलेब्स अभी भी NCB के रडार पर हैं।
NCB की तहकीकात में पता चला है कि रिया और शौविक चक्रवर्ती ड्रग्स केस, अरमान कोहली ड्रग्स केस और आर्यन ड्रग्स केस के तार आपस में जुड़े हुए हैं। पैडलर नेटवर्क से लेकर ड्रग्स लेने-करने वाले तक लोग आपस में एक-दूसरे को जानते हैं और साथ में ड्रग्स लेते या पहुंचाते हैं।
आर्यन केस NCB के लिए प्रेस्टीज इश्यू बन गया है । NCB पर सवाल भी उठने लगे हैं कि कोई ठोस सबूत के बिना ही शाहरुख के बेटे को परेशान किया जा रहा है। इससे पहले भी दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान के मामले में NCB पर सवाल उठ चुके हैं। ऐसे में NCB अफसर केस को सही साबित करने के लिए सबूत इकठ्‌ठा कर रहे हैं। संभव है कि बहुत जल्द ही कई सेलेब्स की एक और परेड NCB दफ्तर में हो सकती है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.