‘टीएमसी’ की बढ़ी मुश्किलें,कई विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे भाजपा का दामन थामा।

बता दें की टीएमसी की मुश्किलें थमने का नाम ही नही ले रही हैं।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): बता दें की टीएमसी की मुश्किलें थमने का नाम ही नही ले रही हैं। इसे लेकर राज्य में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है।सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कई विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इन विधायकों ने आज गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में मिदनापुर में भाजपा का दामन थामा। इस दौरान मिदनापुर में रैली को संबोधित करते हुए भाजपा का दामन थामने वाले सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की आर्थिक स्थिति बहुत खराब स्थिति में है। अगर राज्य को इससे मुक्त करना है, तो इसकी बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंपने की जरूरत है। वहीं, रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि किसानों, मजदूरों, विस्फोटों की समस्या का हल पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार है। हम राज्य में 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बंगाल की जनता टीएमसी के कुशासन से अब ऊब चुकी है। आज मैं सुवेंदु अधिकारी के पार्टी में शामिल होने पर स्वागत करता हूं। इतनी बड़ी संख्या में टीएमसी, सीपीआई और कांग्रेस के एमएलए और एमपी आए मैं इनलोगों का भी धन्यवाद करता हूं। बंगाल में भाजपा की निर्णायक जीत होगी।

अमित शाह पश्चिम बंगाल की राजनीति की वास्तविकता को नहीं समझते हैं। ममता बनर्जी तीसरी बार सत्ता में आएंगी। लोगों में उसके प्रति विश्वास है: कल्याण बनर्जी। दीदी ने भाजपा पर दोषारोपण के लिए पार्टी सदस्यों को लोभ देने का आरोप लगाया। लेकिन मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि जब उन्होंने टीएमसी बनाने के लिए कांग्रेस छोड़ी थी, तब क्या यह दलबदल नहीं था? यह तो सिर्फ शुरुआत है। चुनाव में वह अकेली रह जाएंगी।अमित शाह ने कहा कि आपने तीन दशक कांग्रेस को, 27 साल कम्युनिस्टों को और 10 साल ममता दीदी को दिए। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 5 साल का समय दीजिए, हम बंगाल को ‘सोनार बांग्ला’ बनाएंगे।गृह मंत्री ने कहा, कुछ बड़बोले नेताओं ने कहा कि बंगाल में तृणमूल को कोई हरा नहीं सकता। मैं उनको याद कराना चाहता हूं कि संसद के चुनाव के अंदर कहते थे कि भाजपा का खाता नहीं खुलेगा। हमारे दिलीप घोष की आध्यक्षता और मोदी जी के नेतृत्व में 18 सीटें भाजपा ने जीती हैं।किसानों, मजदूरों, विस्फोटों की समस्या का हल पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार
रैली को संबोधित करते हुए कहा, बंगाल में किसानों की समस्याओं का समाधान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है। बंगाल में मजदूरों की समस्याओं का समाधान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है। बंगाल में लगातार हो रहे विस्फोटों और हमलों का हल पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है।गृह मंत्री ने कहा, आपने बंगाल में विकास का वादा किया था। ऐसा कभी नहीं हुआ। भ्रष्टाचार बढ़ा, गुंडागर्दी बढ़ी। पीएम मोदी द्वारा अम्फान के दौरान भेजा गया सारा पैसा टीएमसी गुंडों की जेब में चला गया।गृह मंत्री ने कहा, मैं बंगाल के युवाओं से पूछना चाहता हूं-आपका क्या दोष है? बंगाल में विकास क्यों नहीं हुआ? मैं बंगाल के किसानों से पूछना चाहता हूं-पीएम मोदी द्वारा भेजे जा रहे सालाना 6,000 रुपये आपको क्यों नहीं मिल रहे हैं,गृह मंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, ममता दीदी कहती हैं कि भाजपा दूसरे लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.