शेहला रशीद पर उनके पिता ने लगाया देश विरोधी गतिविधियां करने का आरोप।

बता दें की जेएनयू की छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद पर उनके ही पिता शोरा ने कश्मीर को लेकर देश विरोधी गतिविधियां करने का आरोप लगाया है।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): बता दें की जेएनयू की छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद पर उनके ही पिता शोरा ने कश्मीर को लेकर देश विरोधी गतिविधियां करने का आरोप लगाया है।वहीं बेटी शेहला ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वह घरेलू हिंसा करने और पत्नी को पीटने वाला इंसान है। उनके इस व्यवहार के खिलाफ हम चुप नहीं रहेंगे।बता दें, शोरा ने सोमवार को अपनी बेटी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे। उधर शहला ने पिता के आरोपों को सिरे से खारिज किया है। यह भी कहा कि घरेलू हिंसा के मामले में हमारी शिकायत के बाद कोर्ट ने पिता के घर में प्रवेश पर रोक लगाई है। शेहला रशीद ने 17 नवंबर का कोर्ट का आदेश भी ट्विटर पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने सोमवार को जम्मू में पुलिस महानिदेशक को भेजे शिकायत पत्र की प्रति दिखाते हुए कहा कि उनकी बेटी शेहला आईएएस के टॉपर रहे शाह फैसल के साथ मिलकर कश्मीर में हुर्रियत जैसी नई तंजीम खड़ी करना चाहती थी। शोरा ने आरोप लगाया कि शेहला की कश्मीरी युवाओं को बरगला कर अलगाववाद के साथ जोड़ने की मंशा थी। पिता ने आरोप लगाया है कि शेहला, उसकी मां व उनके बॉडीगार्ड से मुझे जान का खतरा है। शोरा ने कहा कि घर पर शेहला कैसी गतिविधियां चला रही है, इसकी जांच कराई जानी चाहिए।सोमवार को जम्मू प्रेस क्लब पहुंचे अब्दुल रशीद शोरा ने कहा कि शेहला पहले राष्ट्रीय पार्टी सीपीआईएम में थी। जब उसने मुख्यधारा की सियासत छोड़ कश्मीर आधारित दल बनाने की सोची तो वे माजरा समझने लगे।शोरा ने आरोप लगाया कि आईएएस पद से इस्तीफा दे चुके  शाह फैसल जब छुट्टी लेकर अमेरिका गए थे, उसी दौरान शेहला और फैसल ने मिलकर कश्मीर में हुर्रियत जैसी नई तंजीम खड़ी करने का खाका तैयार किया।शोरा ने कहा ‘पिता के तौर पर जब मैंने शेहला के इस कदम का विरोध किया तो शेहला ने बहन और मां के साथ मिलकर मुझ पर घरेलू हिंसा का मुकदमा करवा दिया।’ उन्होंने कहा कि अब उनकी जान को खतरा है, जिसे लेकर उन्होंने डीजीपी को शिकायत पत्र भेज दिया है।’अब्दुल शोरा ने कहा कि शेहला ने इस पार्टी का गठन तब किया जब वह अमेरिका गई। उनके सारे फंड देश विरोधी ताकतों से आते हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.