उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): बिहार चुनाव को लेकर वहा की राजनीति में बेहद गरमा गरमी का माहौल बना हुआ हैं। सभी पार्टियां अपने स्टार प्रचारकों के साथ चुनावी मैदान में उतर गई हैं। इसी कड़ी में अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ बिहार में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी पहले चरण में मतदान के लिए छह दिन में 18 रैलियां करने वाले हैं।भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा आज यानी 20 अक्तूबर से शुरू होगी। भाजपा के स्टार प्रचारक योगी की पहली जनसभा कैमूर में दोपहर के 12 बजे होगी। इसके बाद वे अरवल और रोहतास में एनडीए के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।आज सीएम योगी आदित्यनाथ की तीन सभाएं होंगी। सीएम योगी मंगलवार सुबह नौ बजे बिहार के लिए लखनऊ से उड़ान भरेंगे। कैमूर में 12 बजे, दूसरी सभा अरवल में 2 बजे और रोहतास के विक्रम गंज में 3.15 बजे रैली को संबोधित करेंगे।

वहीं, 21 अक्तूबर को भी सीएम योगी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दिन मुख्यमंत्री तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। पहली जनसभा का आयोजन जमुई में होगा।बता दें कि जमुई से अंतरराष्ट्रीय शूटर गोल्ड मेडलिस्ट श्रेयसी सिंह भाजपा की उम्मीदवार हैं।सीएम योगी इसके बाद भोजपुर के लिए रवाना होंगे, जहां तरारी में रैली का आयोजन होगा। मुख्यमंत्री योगी की तीसरी जनसभा राजधानी पटना के पालीगंज विधानसभा में दोपहर 2.30 बजे होगी। वहीं, शाम 4.30 बजे सीएम योगी पटना से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।बता दें कि भाजपा की ओर से जारी 30 प्रचारकों की सूची में इस बार बिहार भाजपा के आधे से अधिक 17 नेताओं को जगह दी गई है। इसमें वैसे नेता भी शामिल हैं जो पहले चरण के स्टार प्रचारकों में शामिल नहीं थे। पार्टी की ओर से दी गई आधिकारिक जानकारी के अनुसार केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष व सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह भी स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। इसके अलावा बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस को भी इस सूची में शामिल किया गया है।
पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, झारखंड के पूर्व सीएम रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व धर्मेन्द्र प्रधान को शामिल किया गया है।जबकि भाजपा के स्टार प्रचारकों में कई बिहारी नेताओं के नाम हैं।

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.