पाकिस्‍तान में नवाज शरीफ के दामाद को सरकार ने किया गिरफ्तार।

पाकिस्‍तान में नवाज शरीफ के दामाद सफदर अवन को इमरान खान के सरकार ने गिरफ्तार कर लिया है जिससे पाकिस्तानी सियासत काफ़ी तेज़ हो गई है।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ):पाकिस्‍तान में नवाज शरीफ के दामाद सफदर अवन को इमरान खान के सरकार ने गिरफ्तार कर लिया है जिससे पाकिस्तानी सियासत काफ़ी तेज़ हो गई है।कराची की एक रैली के दौरान मरियम नवाज ने सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इमरान खान अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए पाकिस्‍तानी सेना के पीछे छिप रहे हैं। इससे पाकिस्‍तानी सेना की छवि पर बट्टा लग रहा है।पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद सफदर अवन को इमरान खान सरकार ने गिरफ्तार कर लिया है। सफदर को कराची के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि विपक्ष दलों की जोरदार रैलियों से घबराए प्रधानमंत्री इमरान खान ने विपक्षी दल पीएमएल एन के नेता के दामाद को गिरफ्तार किया है। दरअसल, सफदर को पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) की कराची रैली के बाद गिरफ्तार किया गया। सफदर नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज के पति हैं।सफदर ने ट्वीट कर बताया कि उन्‍हें किस तरह गिरफ्तार किया गया। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा- मैं कराची के एक होटल में ठहरा हुआ था। पुलिस ने कमरे के दरवाजे को तोड़ा और मुझे गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि इन दिनों इमरान खान के खिलाफ विपक्ष का विरोध प्रदर्शन काफी तेज हो गया है। इमरान को ‘कठपुतली सरकार’ जा रहा है। साथ ही पद छोड़ने का दबाव बनाया जा रहा है। कराची की एक रैली के दौरान मरियम नवाज ने सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इमरान खान अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए पाकिस्‍तानी सेना के पीछे छिप रहे हैं। इससे पाकिस्‍तानी सेना की छवि पर बट्टा लग रहा है। जब इमरान खान से जवाब मांगा जाता है, तो आप सेना के पीछे छिप जाते हो।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.